MCU घोटालों की जानकारी और सबूत इस ईमेल पर भेजें | MP NEWS

27 January 2019

भोपाल। कमलनाथ सरकार द्वारा माखनलाल चतुर्वेदी राष्‍ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्‍वविद्यालय की गतिविधियों की जांच करने के लिए गठित समिति ने यूनिवर्सिटी में हुए घोटालों की जानकारी और सबूत के लिए ईमेल एड्रेस जारी किया है ताकि लोग आसानी से सारी जानकारियां जांच समिति तक भेज सकें। 

समिति की रविवार को बैठक हुई। इस बैठक में समिति द्वारा यह निर्णय लिया गया कि विश्वविद्यालय में कथित अनियमितताओं को लेकर सर्व संबंधितों से शिकायतें आमंत्रित की जाएं। जिसके लिए बकायदा एक मेल आईडी जारी किया गया है। जिसमें सीधी शिकायतें भेजी जा सकती हैं। इस दौरान समिति के सदस्‍यों ने विश्‍वविद्यालय के कुलपति पी नरहरि से जांच के संबंध में चर्चा की है। साथ ही उन्होंने विश्‍वविद्यालय से जांच के संदर्भित बिन्‍दुओं पर जानकारी प्रस्‍तुत करने के निर्देश भी दिए हैं। 

वहीं विश्वविद्यालय में चल रहीं अनियमितताओं को लेकर सर्व संबंधितों से शिकायतें आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है। इस निर्णय के आधार पर शिकायतकर्ता विश्वविद्यालय से संबंधित शिकायतें 10 दिनों के अंदर mcucomplaint@gmail.com पर भेज सकते हैं।

बैठक में समिति के सदस्‍य एमगोपाल रेड्डी, अपर मुख्‍य सचिव, जनसंपर्क विभाग, भूपेन्‍द्रगुप्‍ता, ओएसडी, मुख्‍यमंत्री, मध्‍यप्रदेश एवं वरिष्‍ठ सामाजिक कार्यकर्ता एवं शिक्षाविद्  संदीप दीक्षित उपस्थित रहे। शिकायतकर्ता अपनी पहचान गुप्त रखते हुए भी शिकायतें भेज सकते हैं। शिकायत की हार्ड कॉपी इस पते पर भेजी जा सकती है।
कुलसचिव, 
माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय 
भोपाल, मध्यप्रदेश



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->