LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MAYAWATI ना महिला लगतीं हैं ना पुरुष: BJP की महिला विधायक ने कहा | POLITICAL NEWS

20 January 2019

लखनऊ। चुनावी मौसम में भाजपा नेताओं के बयान कभी आग लगाते हैं तो कभी आग में घी डालते हैं। फिलहाल आग लगाने वाला बयान सामने आया है। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की मुगलसराय सीट से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए हैं। यह भी कहा है कि वो ना महिला लगतीं हैं ना पुरुष। 

यूपी के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के परपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री न महिला लगती हैं और न ही पुरुष। जिस महिला का इतना बड़ा चीर हरण हुआ, सब कुछ लुट गया उन्होंने सत्ता सुख हासिल करने के लिए अपने सम्मान को बेच दिया और समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर महिलाओं की अस्मत पर दाग लगाया है। 

मायावती तो किन्नर से भी बदतर है

साधना सिंह यही नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि हमें उनको महिला कहने में भी संकोच लगता है वो किन्नर से भी बदतर हैं। बीजेपी विधायक की इस अभ्रद टिप्पणी पर बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीएसपी प्रमुख के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया गया वो बीजेपी के स्तर को दिखाता है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन के ऐलान से बीजेपी नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी बीजेपी विधायक के बयान की निंदा की है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->