LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





INDORE: शिखर सेंट्रल 5वें माले से कूदी MORENA की वैशाली, मौत | MP NEWS

11 January 2019

इंदौर। शिखर सेंट्रल के 5वें माले पर 20 वर्षीय लड़की वैशाली गौर किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। कान में ईयरप्लग्स लगे थे। वो काफी गुस्से में थी। बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में वह पांचवीं मंजिल पर घूमती हुई दिख रही थी। फिर अचानक कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। उसके फोन पर मृत्यु के बाद भी लगातार फोन आ रहे थे। वैशाली मुरैना की रहने वाली है लेकिन 10 साल से इंदौर में अपनी बुआ के पास रह रही थी। 

घटना गुरुवार रात साढ़े 9 बजे की है। पलासिया चौराहा स्थित शिखर सेंट्रल मल्टी में यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक युवती का नाम वैशाली गौर है। वह 15वीं बटालियन में रहती थी। मल्हार मेगा मॉल स्थित एक निजी फर्म में काम करती थी। करीब 9.15 बजे वह शिखर सेंट्रल में आई थी। प्रारंभिक जांच में सहकर्मी से विवाद की बात सामने आई है। 

हेडफोन पर किसी से विवाद कर रही थी :
पुलिस को प्रारंभिक जानकारी मिली है कि वैशाली पंख सेल्स नामक फर्म में काम करती थी। रोजाना 7 बजे छुट्टी मिलती थी, लेकिन गुरुवार को वह 5 बजे ही दुकान से निकल गई थी। सहकर्मी विशाल व एक अन्य से उसका विवाद होना पुलिस को पता चला है। संभवत: हेडफोन पर वह किसी से बात कर रही थी, विवाद कर रही थी। तैश में आकर वह पांचवीं मंजिल से कूद गई हो।

युवती के गिरने के बाद उसके मोबाइल पर बार-बार फोन आ रहे थे। इस पर वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने फोन उठाया और बताया कि जिसे आप फोन लगा रहे हो वह शिखर सेंट्रल से गिर गई है। अचेत है। मुंह से बहुत खून निकल रहा है। आप यहां जल्दी आकर उसे अस्पताल ले जाओ। परिजन को भी खबर कर दो। वैशाली का भाई घरों तक खाना पहुंचाने वाली फर्म में डिलेवरी बॉय है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->