LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




CONGRESS: भोपाल सीट से दावेदारों का पैनल तक नहीं बन पाया | MP NEWS

23 January 2019

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी चयन हेतु कांग्रेस नेताओं का मजमा लगा परंतु कोई पैनल तैयार नहीं हो पाया। भोपाल लोकसभा प्रत्याशी चयन के लिए नियुक्ति किए गए प्रभारी पू्र्व सांसद रामेश्वर नीखरा ने भोपाल शहर एवं ग्रामीण तथा सीहोर जिले के अध्यक्ष और प्रकोष्ठों के अध्यक्षों से अलग-अलग चर्चा की। कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद मंगलवार को PCC की बैठक भोपाल और सीहोर जिले के पदाधिकारियों की बैठक ली। इसमें विधि विधायी एवं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और विधायक आरिफ मसूद, जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद थे। बावजूद इसके पैनल तैयार नहीं हो पाया और एक बार फिर निर्णय राहुल गांधी पर छोड़ दिया गया। 

लोकसभा प्रत्याशी के लिए रायशुमारी के दौरान वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कैलाश मिश्रा, फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर, नासिर इस्लाम, अरुण श्रीवास्तव, सुरेंद्र सिंह ठाकुर और मनोज शुक्ला के नाम सामने आए। इन सभी नामों पर नीखरा ने विचार करने का आश्वासन दिया और इससे मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया को अवगत कराने की भी बात कही। दिल्ली की मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित के बेटे पूर्व सांसद संदीप दीक्षित का नाम भी चर्चा में आया।

अप्रिय स्थिति देखते हुए RAHUL पर छोड़ा फैसला 


PCC की बैठक में नीखरा का भाषण खत्म हुआ तो अधिकांश लोगों ने मंच पर बोलने की बात कही। अप्रिय स्थिति बनती देख पार्षद गिरीश शर्मा ने प्रस्ताव रखा कि लोकसभा प्रत्याशी के चयन का फैसला राहुल गांधी पर छोड़ा जाए। यह जानकारी जिलाध्यक्ष मिश्रा ने पदाधिकारियों को मंच से पढ़कर सुुनाई और सर्वसम्मति से फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ दिया गया। इधर, मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि पार्टी जो फैसला ले उसे सभी को मानना चाहिए। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->