Loading...

जनभागीदारी कर्मचारियों ने उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी को ज्ञापन दिया | EMPLOYEE NEWS

इन्दौर। शासकीय महाविद्यालयों में विगत 15-20 वर्षो से जनभागीदारी/स्ववित्तीय/स्वशासी एवं अन्य मदों से कार्यरत कर्मचारी अपनी नियमितिकरण की मांगों को लेकर मध्यप्रदेश जनभागीदारी कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री आशीष तिवारी के नेतृत्व में इन्दौर महाविद्यालयों के समस्त जनभागीदारी/अन्य मदों से कार्यरत कर्मचारियों ने माननीय उच्चशिक्षा मंत्री जीतू पटवारी से उनके इन्दौर कार्यालय पर भेंट की। 

माननीय मंत्री जी को प्रदेश के महाविद्यालयो में विभिन्न मदो से कार्यरत कर्मचारियों के बारे में अवगत कराया एवं प्रदेश के समस्त जनभागीदारी/ अन्य मदों से कार्यरत कर्मचारियों के नियमितीकरण करने के संबंध में ज्ञापन प्रस्तुत किया। उच्च शिक्षा मंत्री, माननीय जीतू पटवारी द्वारा कहा गया की आपकी मांगे उचित है एवं इस संबंध में समस्त महाविद्यालयों से जनभागीदारी/स्ववित्तीय/स्वशासी एवं अन्य मदों से कार्यरत तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की जानकारी एकत्रित कर शीघ्र ही निराकरण किया जावेगा। 

माननीय मंत्रीजी द्वारा ज्ञापन पढ़ने के पश्चात् ज्ञापन की प्रति प्रमुख सचिव को प्रेषित की गयी। ज्ञापन देने जनभागीदारी कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री आशीष तिवारी एवं इन्दौर जिले के समस्त शासकीय महावि़द्यालयों में कार्यरत जनभागीदारी/स्ववित्तीय/स्वशासी/ अन्य मदों से कार्यरत तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उपस्थित थे।