Loading...

पैसे वापस कर दो, मामला मैं निपटा दूंगी: BSP MLA रामबाई ने रेंजर से कहा | MP NEWS

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया सीट से बसपा विधायक रामबाई के विवादित बयान जारी हैं। एक और नया वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बसपा विधायक वनविभाग के अधिकारी को फटकार लगा रही हैं, और हड़काते हुए कह रही है कि हमें कुछ कहने की जरुरत नहीं है, जितनी कह रहे हैं उतना सुनो गरीब आदमी के पैसे लौटा देना जो भी केस हैं हम निपटा देंगे।

दरअसल, रामबाई सिंह छतरपुर जिले के बकस्वाहा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। जहां विधायक से मिलकर एक आदिवासी युवक ने उसके साथ हुई एक घटना बताया। जिसमें युवक ने बताया कि वन विभाग के अधिकारियों ने उसकी गाड़ी पकड़ ली और 12 हजार रूपये भी ले लिए युवक की शिकायत सुनकर विधायक ने तत्काल वहीं से बकस्वाहा ब्लॉक के डिप्टी रेंजर बारेलाल कोंदर को फोन लगा कर फटकार लगा दी।

विधायक ने तीखे अंदाज में अधिकारी से कहा कि आपने इस गरीब आदिवासी की गाड़ी पकड़ी, है और 12 हजार रुपए भी ले लिए, अब इस बुलाकर पैसे लौटा देना। इसके जवाब में जब रेंजर ने फ़ोन पर कुछ कहा तो विधायक और गुस्से में आ गई और सीधे सीधे रेंजर को कहा कि 'जो भी मामला है, उसको मैं निपटा दूंगी, लेकिन इस गरीब आदमी के पैसे लौटा देना, जो गाड़ी पकड़ने के साथ लिये हैं, अगर उस आदमी के पैसे वापस नहीं किये तो वहीं आकर बताउंगी, कि किस तरह पैसे लिये जाते हैं, अभी तो आपको पैसे वापस करने का मौका दे रही हूं। कहीं ऐसा ना हो कि ये मौका निकल जाए, इस दौरान मोबाइल का स्पीकर चालू कर विधायक ने रेंजर को जमकर फटकार लगाईं और वहीं आकर मिलने की धमकी भी दी।'