भाजपाई ने भाजपाई को गोली मारी, भाजपा ने शहर बंद कराया, BJP प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी | MP NEWS

इंदौर। बड़ी अजीब सी स्थिति बन गई है। मंदसौर में भाजपा नेता एवं नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार को भाजपा नेता एवं उनके अपने समर्थक मनीष बैरागी ने गोली मारी। इस हत्याकांड के खिलाफ भाजपा ने मंदसौर का बाजार बंद करवा दिया और अब प्रदेश भर में बिगड़ी कानूनी व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है। 

मंदसौर पुलिस ने मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के आरोप में भाजपा नेता मनीष बैरागी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना स्थल से मिली बुलेट मोटर साइकल भी मनीष बैरागी की ही है और विवाद की शुरूआत भी एक भाजपा नेता के सामने ही हुई थी। पुलिस ने साक्ष्य भी जुटा लिए हैं। इधर हत्याकांड से नाराज भाजपा नेताओं ने मंदसौर बाजार बंद करवा दिया। उनका कहना है कि कांग्रेस का शासन आते ही अपराधियों के हौंसले बढ़ गए हैं। सीएम शिवराज सिंह आनन-फानन मंदसौर पहुंच गए। इससे पहले वो सीएम कमलनाथ के नाम एक चिट्ठी भी छोड़ गए जिसमें सरकार को टारगेट किया गया। 

अब प्रदेश भर में प्रदर्शन का ऐलान

भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने सत्ता परिवर्तन के साथ ही बिगड़ रही प्रदेश की कानून व्यवस्था पर गहरी चिंता व्यक्त की है। भाजपा इसके विरूद्ध 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे सभी जिला मुख्यालयों पर कलेक्टर्स को ज्ञापन सौंपेगी। प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह मुख्यालय भोपाल में पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन सौंपने स्वयं जाएंगे। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात अचानक गंभीर रूप लेने लगे हैं। गत दिनों भोपाल में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर भारी पथराव और मारपीट, इंदौर में कारोबारी संदीप अग्रवाल को गोलियों से भून दिया जाना और हाल ही में मंदसौर नगरपालिका के अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार की बीच बाजार नृशंस हत्या, इस बात का सबूत है कि नई सरकार कानून व्यवस्था का राज कायम रखने में असमर्थ है अथवा उसकी कोई रूचि इस दिशा में नहीं है।