LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BHOPAL: इंटर्न महिला DOCTOR की मौत, S-CROSS के सिक्योरिटी फीचर भी काम ना आए | MP NEWS

25 January 2019

भोपाल। करीब 10 लाख रुपए की कार MARUTI SUZUKI S-CROSS की कीमत इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि कंपनी कहती है कि उन्होंने कार में सिक्योरिटी फीचर्स लगाए हैं। हादसे के वक्त कार सवार की मौत नहीं होगी परंतु भोपाल में इंटर्नशिप कर रही MBBS डॉक्टर की बुधवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। कार नियंत्रण से बाहर हुई और पलट गई। कार के एयर बैग खुले लेकिन वो जान बचाने में कामयाब नहीं हो पाए। 

मूलत: भरतपुर, राजस्थान निवासी 24 वर्षीय अंकिता पिता अनिल गुप्ता पीपुल्स मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप कर रही थीं। खजूरी सड़क थाने के ASI शेर सिंह ने बताया कि बुधवार शाम छह बजे वे ड्यूटी से हॉस्टल लौटी थीं। कुछ देर बाद वे रिश्तेदार से मिलने सीहोर चली गईं। रात 9 बजे वे रिश्तेदार जयंत अग्रवाल के साथ कार से लौट रहीं थीं। बरखेड़ा के पास अंधे मोड़ पर कार को टर्न करने की कोशिश की परंतु वो नियंत्रण से बाहर हो गई। 

कार सड़क से नीचे उतर गई और खेत में लगे एक साइन बोर्ड से टकराते हुए पेड़ से जा टकराई। इससे पहले कार करीब 40 फीट तक तीन-चार बार पलटी थी। दर्दनाक हादसे में अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जयंत को गंभीर चोट आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हादसे के वक्त जयंत ड्राइविंग सीट पर बैठे थे। दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। यदि लगाई होती तो अंकिता की जान बच सकती थी। टक्कर के कारण एयर बैग तो खुल गए, लेकिन उसकी जान बचाने में कामयाब नहीं हुए।

घर जाने से पहले गंवाई जान :


दिल्ली निवासी फूफा डॉ. पंकज गर्ग के अनुसार पिता अनिल गुप्ता भरतपुर मेडिकल कॉलेज में पदस्थ हैं। अंकिता की बड़ी बहन डेंटिस्ट हैं, जबकि मां शशि गृहिणी हैं। गुरुवार को उन्हें भरतपुर लौटना था, रिजर्वेशन भी हो चुका था लेकिन इससे पहले ही हुए हादसे में उन्होंने जान गवां दी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->