नौकरानी के प्यार में पागल 75 साला रिटायर्ड प्रोफेसर ने पत्नी से तलाक मांगा | MP NEWS

04 January 2019

भोपाल। जिला अदालत में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग सेवानिवृत्त प्रोफेसर ने तलाक के लिए आवेदन दिया है। जब इस मामले में कुटुंब न्यायालय ने काउंसलिंग कराई, तो खुलासा हुआ प्रोफेसर को घर में काम करने वाली नौकरानी से प्यार हो गया है और वे उससे शादी करना चाहते हैं। नौकरानी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। मामला अभी योगेश चंद्र शुक्ल की अदालत में विचाराधीन है।

35 साल बाद दोबारा शादी करने के मूड में है प्रोफेसर...

कुटुंब न्यायालय की काउंसलर नुरुनिशा खान ने बताया कि जब उन्हें 75 वर्षीय बुजुर्ग के तलाक के मामले में काउंसलिंग करने कहा गया तो लगा कि शायद बच्चों ने संपत्ति के लिए बुजुर्ग दंपती के बीच बच्चों ने दरार डाली होगी। जब उन्होंने बुजुर्ग दंपति और उनके बच्चों को काउंसलिंग के लिए बुलाया तो पता चला 75 वर्षीय बुजुर्ग शादी के 35 साल बाद दोबारा शादी करने के लिए पत्नी से तलाक ले रहे हैं। उनके दो बच्चे हैं, इसमें एक इंजीनियर है। दूसरी कॉलेज में पढ़ रही है। उनके पिता का पहले भी घर में काम करने नौकरानियों से अफेयर रहा है। जिसका विरोध करने पर पिता घर में हंगामा खड़ा कर देते थे। पिता को कई बार समझाने के बाद वे नहीं माने। इसके बाद वे मां को लेकर पिता से अलग हो गए। बच्चों ने बताया कि उन्हें नहीं पता था, कि बात तलाक तक पहुंच जाएगी।

बच्चों ने बताया- पापा ने मम्मी से भी love marriage की थी

काउंसलिंग के दौरान बच्चों ने बताया कि उनके माता-पिता ने लव मैरिज की थी। मां उसी कॉलेज में पढ़ती थी, जिसमें पिता प्रोफेसर थे। पिता घर की नौकरानी पर खुलकर पैसा खर्च करते थे। इस पर उन्हें समझाया, उनकी काउंसलिंग कराई, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। बच्चों ने बताया कि मां वर्किंग थी इसलिए घर में नौकर के बिना काम नहीं चलता। पुरुष नौकर इसलिए नहीं रख सकते थे कि घर में लड़की भी थी। जिसका खामियाजा इस उम्र में मां और हम लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->