ठंड से बचने ड्राइवर ने शराब पी, ट्रॉली पलटी, 4 मौतें, 12 से ज्यादा घायल | NARSINGHPUR MP NEWS

16 January 2019

नरसिंहपुर। कड़कड़ाती सर्दी में ट्रैक्टर की ड्राइविंग करने से पहले ड्राइवर ने शराब पी ली। उसका नियंत्रण ट्रैक्टर-ट्रॉली से छूट गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गए। हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ड्राइवर के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी था या नहीं। 

हादसे की सूचना के बाद एसपी धर्मेंद्र भदौरिया, कलेक्टर दीपक सक्सेना और क्षेत्र के विधायक जालम सिंह पटेल भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। मौके पर पहुंचे कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग ध्रुवघाट गांव के रहने वाले हैं, और नर्मदा में स्नान करने के लिए चिनकी उमरिया घाट पर गए हुए थे। स्नान के पश्चात वापस लौटने के दौरान ट्रैक्टर चालक गोलू ने शराब के नशे में था, जिसके बाद समनापुर के पास सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया।

एसपी धर्मेंद्र भदौरिया ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 50 लोग सवार थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक 16 साल के बच्चा, दो महिलाएं और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक करीब 13 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर-चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->