Loading...    
   


बैंक खातों में आ रहे हैं 25-25 हजार, कौन भेज रहा है पता नहीं | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई (UCO BANK, UNITED BANK OF INDIA AND STATE BANK OF INDIA) के कुछ खाता धारकों के अकाउंट में अचानक 25-25 हजार रुपए जमा हुए हैं। बैंक का कहना है कि यह उसकी गलती नहीं है बल्कि कोई अज्ञात व्यक्ति यह पैसे भेज रहा है। यानी अब ये पैसे ग्रामीणों के हो गए परंतु सवाल यह है कि वो कौन है जो इतने पैसे भेज रहा है, बड़ा सवाल यह कि वो ऐसा क्यों कर रहा है और सबसे बड़ा सवाल यह कि वो ऐसा कब तक करेगा यानी कितने खातों में पैसे भेजेगा। 

फिलहाल खबर प.बंगाल के बर्धमान जिले से आई है। यहां खाताधारकों के अकाउंट में किसी अनजान शख्स ने 25-25 हजार रु. जमा करा दिए हैं। पूर्वी बर्धमान जिले की केतुग्राम 2 नंबर पंचायत समिति के शिबलून, बेलून, टोलाबाड़ी, सेनपाड़ा, अम्बालग्राम, नबग्राम और गंगाटीकुरी जैसे कई इलाकों में लोगों के बैंक खातों में पैसे जमा हो चुके हैं। हैरानी की बात ये है कि ऐसा एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हुआ है। जितने भी लोगों को पैसे मिले हैं उनके खातों में 10 हजार या 25 हजार तक की रकम आई है। 

ये पैसे उन लोगों को मिले हैं जिनका खाता यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई में है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बैंकों से इस बारे में पूछा गया तो उन्हें भी इसका कोई अंदाजा नहीं है। जब से लोगों के खातों में पैसे आए हैं, बैंक के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लग गई हैं। लोगों के खातों में ये पैसा (NEFT) के जरिये आ रहा है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here