मुख्यमंत्री के संदेश वाचन में 2 बार बिजली गुल हुई, समारोह में भाजपाई MP-MLA नहीं आए | MP NEWS

28 January 2019

उज्जैन। 26 जनवरी पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के ध्वजारोहण कार्यक्रम में दो बार बिजली गुल हो गई। मुख्यमंत्री संदेश का वाचन हो रहा था, उस समय दो बार बिजली बंद हो गई। मामला कलेक्टर शशांक मिश्रा तक पहुंचने के बाद उन्होंने बिजली कंपनी के एसई एसके जैन को नोटिस जारी किया है। बिजली कंपनी अधिकारियों का तर्क है फाल्ट से बिजली बंद हुई थी, जिसे तत्काल चालू करा दिया। उज्जैन में समारोह की गड़बड़ियां इतनी ज्यादा थीं कि पीआरओ उज्जैन ने सोशल मीडिया पर समारोह के फोटो तक जारी नहीं किए। 

भाजपा विधायक और सांसद समारोह में नहीं आए, हंगामा
26 जनवरी को दशहरा मैदान में हुए गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में सांसद प्रो.चिंतामणि मालवीय, विधायक पारस जैन, डाॅ. मोहन यादव के नहीं पहुंचने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। व्यस्तता का हवाला देकर खुद समारोह में शामिल नहीं होने वाले तराना विधायक महेश परमार ने कहा- प्रोटोकाल मामले के संबंध में डीजीपी को पत्र लिखकर इनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज कराऊंगा। सांसद प्रो.मालवीय ने सफाई दी कि वे छत्री चौक में भाजपा के झंडावंदन कार्यक्रम में गए थे। विधायक जैन ने आरोप लगाया तहसीलदार पत्र लेकर आए थे लेकिन प्रशासन ने प्रोटोकाल का पालन नहीं किया। 

विधायक यादव ने कहा- विधायक का नाम ऊपर होना चाहिए, प्रशासन को प्रोटोकाल का ध्यान रखना था। इस मामले में कलेक्टर शशांक मिश्रा ने कहा- सभी को प्रोटोकॉल के हिसाब से ही आमंत्रण पत्र भेजे थे। कांग्रेस प्रवक्ता विवेक गुप्ता ने बताया- उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पत्र लिखकर भाजपा के जनप्रतिनिधियों के प्रति धिक्कार प्रेषित किया है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->