1 मंत्री सहित 6 भाजपा सांसदों के टिकट खतरे में, रामलाल ने रिपोर्ट दिखाई | MP NEWS

30 January 2019

भोपाल। ग्वालियर सांसद एवं नरेंद्र मोदी कैबिनेट में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुरैना सांसद एवं अटल बिहारी वाजपेयी के भतीजे अनूप मिश्रा, सागर सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, भिंड सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद, राजगढ़ सांसद रोडमल नागर और धार सांसद सावित्री ठाकुर। ये वो नाम हैं जिनके ​लोकसभा टिकट खतरे में आ गए हैं। 

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित हुई लोकसभा चुनाव की तैयारियों संबंधी बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने सारे सांसदों की बोलती बंद कर दी। संगठन की चिंता में सर्वस्व लुटाने का दम भरने वाले सांसदों को उनकी फीडबैक रिपोर्ट दिखाई गई और बताया गया कि जनता में उनकी क्या इमेज रह गई है। इतना ही नहीं यह भी बताया गया कि भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता उनके बारे में क्या सोचते हैं। 

बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए प्रभारी बनाए गए अनिल जैन, स्वतंत्र देव सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, संगठन मंत्री सुहास भगत एवं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के अलावा प्रदेशभर से आए जिला अध्यक्ष और लोकसभा क्षेत्र प्रभारियों ने हिस्सा लिया। बैठक में बूथ लेबल पर जीत के फार्मूले पर चर्चा के साथ फरवरी महीने में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->