RAHUL GANDHI शिमला में मनाएंगे छुट्टियां, बहन प्रियंका भी हैं साथ | NATIONAL NEWS

Advertisement

RAHUL GANDHI शिमला में मनाएंगे छुट्टियां, बहन प्रियंका भी हैं साथ | NATIONAL NEWS

पवन ठाकुर/सोलन। पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की व्यस्तता के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मंगलवार को शिमला पहुंचे। यह उनका निजी दौरा है। शिमला जाते हुए, वे अचानक सोलन के पास एक छोटे से ढाबे पर रुके। राहुल ने यहां नूडल्स भी खाए। 

राहुल ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में 1 नवंबर से 5 दिसंबर तक 60 से ज्यादा सभाएं और रोड शो किए थे। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार भी बनाई।

सोलन में आधा घंटा रुके
अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल बीच में कई जगह रुके। वे मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सोलन ब्रूरी के पास छोटे से ढाबे तरनतारन पर रुके। यहां उन्होंने प्रियंका और उनके बच्चे मिराया और रेहान के साथ नूडल्स खाए।

उन्होंने यहां लोगों से बातचीत की और राजनीतिक फीडबैक भी लिया। वे सोलन में करीब आधा घंटा रुके और फिर शिमला की ओर रवाना हो गए। अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल छराबड़ा स्थित प्रियंका के घर को देखने के लिए भी जाएंगे। यह घर बनकर तैयार हो गया।

स्थानीय नेता भी मिलने पहुंचे
जब यहां के स्थानीय कांग्रेस नेताओं को पता चला तो वे भी राहुल से मिलने पहुंचे। राहुल ने इन सभी से काफी देर बात की और फीडबैक लिया।