चंदौली में चिकन खाने से चार लोगों की मौत | NATIONAL NEWS

13 December 2018

चंदौली। बबुरी थाना इलाके में चार दोस्तों ने गांव से बाहर एक दुकान पर शराब पार्टी की, चिकन भी खाया। इसके बाद सभी दोस्तों की एक-एक कर मौत हो गई। दुकान मालिक के घर वालों ने इसे सामान्य मौत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब मौतों का कनेक्शन ढूंढा तो करीब 20 घंटे में ही सच सामने ला दिया। पुलिस का कहना है कि नशे में दोस्तों ने चिकन में मसाला डालने के बजाए कीटनाशक डाल दिया था। 

चिकन का जूठन खाने से एक कुत्ता भी मरा है। पुलिस ने तीन दोस्तों के शवों का पोस्टमाॅर्टम कराया है। साथ ही कुत्ते का भी पोस्टमाॅर्टम पशु चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों से कराया है। चिकन का सैंपल फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बबुरी थाना इलाके के बौरी गांव निवासी श्यामलाल मौर्य (58 ) ने सिंघीताली निवासी सोनू यादव (30) को दुकान किराए पर दे रखी थी। मंगलवार शाम सोनू यादव ने दुकान पर पार्टी रखी। जिसमें मीट व शराब का इंतजाम किया गया। पार्टी में श्याम लाल के अलावा विशुनपुरा निवासी अजय गोंड (28) और चकिया निवासी सूरज (26) और सोनू शामिल हुए। सबने मिलकर चिकन बनाया और शराब पार्टी की मौज उड़ाई। शाम को पार्टी खत्म कर सभी अपने-अपने घरों की तरफ निकल गए।

लेकिन घर पहुंचने पर श्याम लाल की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने इसे सामान्य मौत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन सोनू, अजय व सूरज पांच किमी की परिधि में बेहोशी की हालत में मिले। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी। तीनों को परिजनों ने अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया। जहां उनकी मौत हो गई। वहीं, जिस जगह चिकन बनाया गया था, वहां एक कुत्ता भी मरा मिला है।

पुलिस ने चारों मौतों और कुत्ते की मौत को जोड़कर जांच आगे बढ़ाई तो सभी मौतों का एक कनेक्शन निकलकर सामने आया है। एसपी संतोष सिंह ने बताया कि बौरी गांव में सोनू यादव के सीमेंट की दुकान में चिकेन पकाया गया था। सारा सामान बगल के कटरे (कीटनाशक की दुकान ) में लाकर रखा गया था। मसाले की जगह शराब के नशे में कीटनाशक डालकर चिकन बना दिया गया। जिससे चारों की मौत हुई है। वहीं, जूठन खाने के कारण कुत्ता भी मरा है। उन्होंने बताया कि सभी शवों का पोस्टमाॅर्टम कराया गया है। कुत्ते का पोस्टमाॅर्टम भी पशु चिकित्सा अधिकारियों से कराया गया है। फारेंसिक लैब की जांच रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों की पुष्टि हो जाएगी। सभी मृतकों के मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->