चुनाव आयोग ने मुझे साथी के अंतिम संस्कार मे नही जाने दिया: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

05 December 2018

भोपाल। सीएम शिवराज ने चुनाव आयोग पर अमानवीयता के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा अधिकारियो और चुनाव आयोग ने भाजपा पर ज्यादा सख्ती की है। अमानवीयता की है, मुझे साथी के अंतिम संस्कार मे नही जाने दिया। रघुवीर दान्गी के अंतिम संस्कार मे विदिशा नही जाने दिया गया। चुनाव आयोग ने अगर किसी के साथ सख्ती की तो वो बीजेपी के साथ की है, लेकिन मेने शिकायत नहीं की है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट मीटिंग के बाद प्रेस को संबोधित कर रहे थे। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज को चुनाव आयोग को लेकर दिए गए बयान पर घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शिवराज का बयान चुनावी कार्य में लगे कर्मचारियों के लिए अपमान है।

इधर सीएम शिवराज सिंह का कहना है कि कांग्रेस प्रशासन पर दबाब डालने का प्रयास कर रही है। इव्हीएम मे छेड़छाड़ कोई गुड्डे गुड़ियों का खेल नही है। जो प्रत्याशी नही है वो भी स्ट्रांग रूम में जा रहे है। कांग्रेस हार की पूर्व भूमिका तैयार कर रही है। हम आचार सहिंता के नाम पर जनता को ऐसे ही नही छोड़ सकते, आज हमने जनता से जुड़े मामलों की समिक्षा की, मगर कांग्रेस आरोप लगा रही है। वाटसएप पर कांग्रेसी कुछ भी लिख रहे है। सीएम ने कहा बीजेपी शानदार बहुमत प्राप्त करेगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->