कमलनाथ सिर्फ पोस्टर वाले मुख्यमंत्री रह जाएंगे, सरकार तो हम ही बनाएंगे: शिवराज सिंह | MP NEWS

10 December 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस के उस पोस्टर पर तंज कसा है जिसमें कमलनाथ को मध्यप्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। उन्होंने कहा कि ये हास्यास्पद है कि विधानसभा चुनाव के परिणाम आने बाकी हैं, उसके पहले ही पोस्टर लगा दिए, मंत्रिमंडल की घोषणा कर दी गई। ये दावे हैं, दावे ही रहेंगे। ये सिर्फ कार्यकर्ताओं को रोके रखने का तरीका है। अब हाथ कंगन को आरसी क्या। मंगलवार को आने वाले चुनाव परिणामों से साफ हो जाएगा कि भाजपा भारी बहुमत से सरकार बना रही है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाए गए जीत के पोस्टर से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे थे। पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, संगठन मंत्री सुहास भगत, महामंत्री बीडी शर्मा समेत तमाम पदाधिकारी भाग ले रहे हैं। भाजपा ने प्रदेश कार्यालय को मतगणना के दौरान हेड क्वार्टर बनाया है, राकेश सिंह यहीं बैठकर प्रदेश से आ रहे परिणामों की जानकारी लेंगे। 

भोपाल में मतगणना से पहले ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाए धन्यवाद के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। पोस्टर में कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने पर जनता का अभिनंदन किया गया है। इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशियों की बैठक में प्रत्याशियों को भावी मंत्री और विधायक बताने वाले पोस्टर लग चुके हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->