KAMALNATH के शपथग्रहण समारोह में आप सादर आमंत्रित हैं | BHOPAL NEWS

भोपाल। जी हां, यदि आप भोपाल समाचार डॉट कॉम पढ़ रहे हैं तो यह निमंत्रण आपके लिए है। इस खबर के नीचे कोई एंट्री पास नहीं है जिसे आपको काटकर ले जाना है। कोई कोड भी नहीं है जिसे आप प्रवेश द्वार पर दिखाएंगे। बस अपने मोबाइल में इस खबर को ओपन करके जाइए। आपको प्रवेश द्वार पर कोई नहीं रोकेगा। 

सोमवार को जम्बूरी मैदान में आयोजित सीएम कमलनाथ के शपथग्रहण समारोह में आप भी शामिल हो सकते हैं। आप कांग्रेस कार्यकर्ता हों या ना हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। प्रवेश पत्र की कोई आवश्यकता नहीं है। कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि बिना पास के भी समारोह स्थल पर आमजनों के जाने की सुविधा है। सलूजा ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे शपथग्रहण समारोह होगा। 

समारोह में अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता, विभिन्न प्रदेशों के मुख्यमंत्री और अन्य राजनीतिक दलों के पार्टी अध्यक्ष शामिल होंगे। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल द्वारा कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में पूरे प्रदेश से हजारों की संख्या में आमजन और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके अलावा इस भव्य व ऐतिहासिक समारोह में देश की कई विशिष्ट हस्तियां सम्मिलित होकर शपथ ग्रहण समारोह की साक्षी बनेंगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !