Loading...

KAMAL NATH सरकार का संभावित मंत्रिमंडल ये रहा, आधिकारिक घोषणा शेष | MP NEWS

भोपाल। सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ सरकार में जिन मंत्रियों को लिया जा रहा है, उनमें डॉ. गोविंद सिंह, आरिफ अकील, केपी सिंह, बिसाहूलाल सिंह, बृजेंद्र सिंह राठौर, बाला बच्चन, जीतू पटवारी, डॉ. प्रभुराम चौधरी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी, गोविंद सिंह राजपूत, तुलसीराम सिलावट, राजवर्द्धन सिंह, लाखन सिंह यादव, बृजेंद्र सिंह राठौर, कमलेश्वर पटेल, हिना कांवरे, झूमा सोलंकी, लखन घनघोरिया, तरुण भनोत, दीपक सक्सेना, हुकुमसिंह कराड़ा, सज्जन सिंह वर्मा, लक्ष्मण सिंह या जयवर्द्धन सिंह के नाम प्रमुखता से सामने आए हैं।

हालांकि विधानसभा अध्यक्ष के लिए चर्चा में चल रहे नामों में डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ और एनपी प्रजापति में से जिसे भी स्पीकर चुना जाता है तो अन्य को मंत्रिमंडल में लिए जाने की संभावना है। दो निर्दलीय प्रत्याशियों प्रदीप जायसवाल और ठा. सुरेंद्र सिंह शेरा भैया को मंत्रिमंडल में लिए जाने का नाथ पहले ही संकेत दे चुके हैं। 

दिनभर चली गहमागहमी

दिल्ली में मंत्रिमंडल के सदस्यों के नामों को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ, सिंधिया, दिग्विजय सिंह और केंद्रीय पर्यवेक्षक एके एंटोनी के बीच फोन पर चर्चा होती रही। भोपाल में कुछ विधायक मंत्री बनने को लेकर निश्चिंत दिखे और उनके यहां अफसरों की आवाजाही भी दिखाई दी।