INDORE: मंगेतर के सा​थ विदेश जाना चाहती थी लड़की, घर के बाहर लाश पड़ी मिली | MP NEWS

12 December 2018

इंदौर। पान मसाला कारोबारी की साॅफ्टवेयर इंजीनियर बेटी की उसके मंगेतर ने गला रेतकर हत्या कर दी। वह सगाई तोड़ने से नाराज था। घटना मंगलवार रात को छोटी ग्वालटोली की कॉर्पोरेट हाउस की दूसरी मंजिल पर हुई। वारदात के बाद मंगेतर दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गया। युवती को एमवाय अस्पताल भेजा, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

सीएसपी ज्योति उमठ ने बताया, विंध्याचल नगर में रहने वाली रोशनी (28) पिता ओमप्रकाश अग्रवाल कॉर्पोरेट हाउस की दूसरी मंजिल पर स्थित इनोआई कंपनी में साॅफ्टवेयर रिसर्च एनालिस्ट के पद पर थी। वहीं पर सुदामा नगर निवासी रौनक दुबे बिजनेस एनालिस्ट के पद पर काम करता है। मंगलवार रात साढ़े नौ बजे रोशनी ऑफिस से घर जाने के लिए निकली। तभी रौनक चाकू लेकर वहां आया और दूसरी मंजिल की खिड़की के पास रोशनी का गला रेत दिया।

हत्या करने के बाद वो खिड़की से कूद गया
उसके अचेत होने पर वह उसी खिड़की से कूद गया। कूदने पर वह जाली सहित नीचे आ गिरा। आवाज होने पर सुरक्षा गार्ड ने उसे देख लिया। गार्ड की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर रौनक को पकड़ा। रात में पुलिस और एफएसएल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

लड़की वालों ने तोड़ दी थी सगाई 
रोशनी के मौसा प्रवीण दादू ने बताया, रोशनी की तीन-चार माह पहले ही रौनक से सगाई हुई थी। सगाई के बाद रौनक काम के सिलसिले में विदेश जाने वाला था। इस पर रोशनी और उसके परिवार के लोग रोशनी को भी साथ ले जाने का बोल रहे थे, लेकिन रौनक उसे ले जाने को तैयार नहीं था। इसलिए उनके बीच नोकझोंक चल रही थी। रौनक द्वारा रोशनी को विदेश ले जाने से इनकार करने पर रोशनी के घरवालों ने हाल ही में सगाई तोड़ दी थी। इसी बात से वह नाराज था।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->