अशरफ ने पहले दोस्ती की फिर रेप, अब ब्लैकमेल करने लगा, लड़की ने नस काट ली | CRIME NEWS

Advertisement

अशरफ ने पहले दोस्ती की फिर रेप, अब ब्लैकमेल करने लगा, लड़की ने नस काट ली | CRIME NEWS


इंदौर। जन्मदिन के बहाने कमरे पर ले जाकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी युवक वीडियो बनाए जाने की बात कहकर युवती को परेशान करने लगा। आरोपी द्वारा परेशान किए जाने से युवती ने अपने हाथ की नस काट ली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।  

खजराना पुलिस के अनुसार मल्हार पल्टन मल्हारगंज में रहने वाली 19 साल की युवती के परिजनों की शिकायत पर अशरफ नमक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। युवती के परिजनों ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने युवती पर बार-बार दोस्ती का दबाव बनाया जिसके चलते युवती उससे बात करने लगी। 

5 अप्रैल 2018 को आरोपी युवक अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर युवती को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर खजराना दरगाह के पास स्थित एक कमरे पर दोपहर एक बजे ले गया। कमरे में पहुंचने के बाद आरोपी ने युवती के साथ अश्लील हरकत करना प्रारंभ कर दी। युवती द्वारा विरोध करने के बाद भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में युवती को वापस छोड़ दिया।

इस घटना के बाद आरोपी युवती को परेशान करने लगा। आरोपी युवती को धमकी देता रहा कि उसने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया है जिससे वह युवती को बदनाम कर देगा। आरोपी द्वारा लगातार परेशान किए जाने से तंग आकर युवती ने अपने हाथ की नस काट ली। परिजनों को घटना की जनकारी मिलने के बाद थाने में पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।