हिंदू पुत्रों ने BJP कार्यालय पर हमला कर दिया, ताला लगाकर भागे नेता | NATIONAL NEWS

06 December 2018

पटना। अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर पटना में हिन्दू संगठन ने जोरदार प्रदर्शन किया। हिंदू पुत्र संगठन के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हाथों में भगवा झंडा और बैनर-पोस्टर लेकर वीरचंद पटेल मार्ग पर स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर पहुंच गए। उग्र कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर नारेबाजी की। हंगामा कर रहे कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर का गेट तोड़कर अंदर जाने की कोशिश करने लगे। कार्यकर्ताओं के रवैये को देखते हुए बीजेपी नेताओं ने दरवाजे पर ताला जड़ा और अंदर की तरफ भाग गए। 

पुलिस को इस बात की पहले से जानकारी मिल गई थी कि हिंदू पुत्र के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के बाहर आकर प्रदर्शन करने वाले हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी दफ्तर पर पहले से ही पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए गए थे। बीजेपी दफ्तर पर पहुंचने के बाद हिंदू पुत्र संगठन के कार्यकर्ता पहले तो पुलिस के साथ भिड़ गए इसके बाद उन्होंने गेट तोड़ने की कोशिश की। हालांकि, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने की कोशिश की। बीजेपी कार्यकर्ता 5 प्रदर्शनकारियों को दफ्तर के अंदर भी ले गए और पार्टी के कुछ नेताओं से उनकी मुलाकात भी कराई।

हिंदू पुत्र संगठन के प्रदर्शनकारी लगातार बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगा रहे थे। इनका कहना था कि बीजेपी ने 2014 में हिंदुओं का वोट तो ले लिया मगर इसके बावजूद 4.5 साल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं कराया। हिंदू पुत्र संगठन का कहना है कि अगर बीजेपी राम मंदिर नहीं बनवाती है तो अगले चुनाव में उन्हें परिणाम भुगतना पड़ेगा। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगले 6 महीने में अगर नरेंद्र मोदी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया तो आगामी चुनाव में हिंदुओं का उन्हें एक भी वोट नहीं मिलेगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->