कोई कुछ भी कहे, सरकार तो हम ही बनाएंगे: शिवराज सिंह | BHOPAL NEWS

Advertisement

कोई कुछ भी कहे, सरकार तो हम ही बनाएंगे: शिवराज सिंह | BHOPAL NEWS

भोपाल। बांधवगढ़ में छुट्टियों के दौरान रोटी बनाने के बाद CM SHIVRAJ SINGH ने कहा कि कोई कुछ भी कहता रहे लेकिन सरकार भाजपा की ही बनेगी। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के एग्जिट पोल आने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई हैै। मतदान के बाद कांग्रेस के कमलनाथ ने 140 से ज्यादा सीटों का दावा किया था, अब सीएम शिवराज सिंह ने दावा किया है कि सरकार तो भाजपा की ही बन रही है। उन्होंने यह भी कहा कि उनसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता। 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जारी हुए एग्जिट पोल की रिपोर्ट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम ने कहा, 'मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता। मैं दिन-रात जनता के बीच घूमता हूं। पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी ही सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि जनता की भलाई के लिए मतदाताओं ने भाजपा को वोट दिया है और भाजपा बहुमत से जीतेगी।

क्या कहते हैं एक्जिट पोल (Exit poll )


मध्यप्रदेश के एक्जिट पोल के नतीजे काफी कंफ्यूज करने वाले हैं। कुछ कांग्रेस को ज्यादा सीटें दिला रहे हैं तो कुछ भाजपा को लेकिन ज्यादातर एक्जिट पोल के नतीजे बिना गठबंधन के सरकार बनती नहीं बता रहे हैं। इधर भाजपा और कांग्रेस दोनों ने पूर्ण बहुमत का दावा कर दिया है।