तिहाड़ की सलाखों से डर गया लिकर किंग, BANKS के सामने गिड़गिड़ा रहा है | BUSINESS NEWS

06 December 2018

नई दिल्ली। हर हाल में लक्झरी लाइफ बिताने वाले भारत के लिकर किंग विजय माल्या को अब नींद नहीं आ रही। उसे तिहाड़ की सलाखें और अंडा सेल दिखाई देने लगीं हैं। सांसदों को शराब बांटने वाला भगोड़ा लंदन में ठाठ से रह रहा था परंतु अब बैंकों के सामने गिड़गिड़ा रहा है। वो पूरा LOAN चुकाने को तैयार है। बता दें कि माल्या भारतीय बैंकों को लगभग 9,000 करोड़ का लोन लेकर देश से भाग गया है। 

विजय माल्या ने आज भारतीय बैंकों के सामने लोन का मूलधन सौ फीसदी वापस करने की पेशकश की है। माल्या ने यह पेशकश ब्रिटेन की एक अदालत में उसे भारत को प्रत्यर्पित किये जाने की याचिका पर सुनवाई से पहले की है। विजय माल्या पर भारत में मनी लॉड्रिंग और धोखाधड़ी का केस दर्ज है।  इस 62 वर्षीय किंग फिशर कंपनी के मालिक के खिलाफ पिछले साल अप्रैल से ही वारंट जारी किया गया है और भारत सरकार ने इन्हें भगोड़ा घोषित किया हुआ है।

विजय माल्या ने ट्‌वीट का सीरीज चलाकर यह कहा कि उन्होंने बैंकों से बहुत लोन लिया है। बावजूद इसके की फ्यूल प्राइस बहुत बढ़ गयी, वे अपने किंग फिशर एयरलाइंस में पैसा लगाते गये। उन्होंने कहा कि उनकी एयरलाइंस की स्थिति बहुत खराब थी, लेकिन वे इसे बेहतर करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं बैंकों को मूलधन वापस करने की पेशकश कर रहा हूं।

विजय माल्या ने ट्‌वीट के जरिये कहा कि उनपर लगे आरोप निराधार हैं। गौरतलब है कि 10 दिसंबर को विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर ब्रिटेन की एक अदालत में सुनवाई है, जिससे पहले माल्या ने यह पेशकश की है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->