खबर का असर | व्यापमं ग्रुप 4 परीक्षा परिणाम मामले की जांच होगी: कमलनाथ | MPPEB NEWS

भोपाल। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल द्वारा जुलाई माह में आयोजित ग्रुप 4 सहायक ग्रेड 3 की परीक्षा परिणामों पर उठे सवाल के बाद व्यापमं मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। सीएम कमलनाथ ने यह आदेश दिए। विधायक कुणाल चौधरी के नेतृत्व में नाराज उम्मीदवारों का एक प्रतिनिधि मंउल कमलनाथ से मिलने आया था। बता दें कि अक्रोशित उम्मीदवार भोपाल के चिरान पार्क में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि यह मामला सबसे पहले भोपाल समाचार डॉट कॉम ने उठाया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के चिनार पार्क में व्यापमं पीड़ित युवा और छात्र प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे। इसकी जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कालापीपल से युवा विधायक कुणाल चौधरी को निर्देश देकर छात्रों से मिलने भेजा। चौधरी से मुलाकात के दौरान व्यापमं की परीक्षा दे चुके युवाओं और छात्र ने रिजल्ट में गड़बड़ी के आरोप लगाए। साथ ही छात्रों ने उनके साथ हुए अन्याय के लिए भी गुहार लगाई।

चर्चा के बाद युवा विधायक कुणाल चौधरी ने छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलवाया। छात्रों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनके साथ हुई नाइंसाफी के बारे में बताया। प्रदेश के लाखों छात्रों के साथ हुए धोखे का हवाला देकर छात्रों ने पूरे मामले की जांच कराने की मांग की। इस पर कमलनाथ ने मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव को निर्देश दिए कि मामले पर संज्ञान लेकर इसकी पड़ताल कराएं।
संबंधित समाचार: 
MPPEB: ग्रुप-4 परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप, CM के पास पहुंची शिकायत 
MPPEB ग्रुप 4: फिसड्डी अचानक टॉपर कैसे हो गए ? इत्तेफाक या घोटाला 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !