इंजीनियरिंग स्टूडेंट का अपहरण, 1 करोड़ रुपए फिरौती मांगी | BHOPAL NEWS

भोपाल। इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे आयुष चौबे का अपहरण कर लिया गया है। किडनैपर्स ने 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। ना देने पर उसकी हत्या करने की धमकी दी है। पुलिस ने गुमशुदा इंसान की कायमी कर ली है लेकिन अब तक अपहृत छात्र का सुराग तक नहीं लगा पाई है। 

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, ऐशबाग निवासी 19 वर्षीय आयुष चौबे एक निजी कॉलेज में बीई (सीएस) ब्रांच का छात्र है। उसके पिता शील कुमार पेशे से बस ड्राइवर हैं। बीती 12 दिसंबर की शाम करीब पांच बजे आयुष मारवाड़ी रोड स्थित कोचिंग गया था। रात करीब साढ़े आठ बजे आयुष के फोन नंबर से बहन रुचिका के नंबर पर एक कॉल आया। कॉल उसकी मां ने रिसीव किया। कॉलर ने आयुष की पहले मां से बात करवाई फिर बोला कि बेटे की सलामति चाहते हो तो आधे घंटे के अंदर एक करोड़ रुपए दे दो। नहीं तो इसे मार देंगे। 

कॉल सुनते ही परेशान हुए परिवार ने ये जानकारी ऐशबाग पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में आयुष की गुमशुदगी दर्ज कर तकनीकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने उसके दोस्तों और अक्सर मिलने-जुलने वालों से पूछताछ की है। टीआई अजय नायर का कहना है कि फिलहाल आयुष का पता नहीं चला है। जल्द ही उसे तलाश लिया जाएगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !