Loading...

RSS से चुनाव बाद हम निपट लेंगे: कमलनाथ का VIDEO वायरल

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की एक और टिप्पणी पर बुधवार को बवाल मचा तो उन्होंने खुद सामने आकर उसे सही बताया। उन्होंने कहा वीडियो में जो कुछ वे कह रहे हैं, उसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कमलनाथ को मुस्लिम समुदाय के साथ एक मीटिंग लेते दिखाया गया है। इसमें वे कह रहे हैं कि आरएसएस केवल दो लाइन का संदेश देती है जिसमें हिंदू को वोट देने लिए मोदी को वोट देने का कहती है और मुस्लिम को वोट देना है तो कांग्रेस को वोट दो। मतदान के दिन तक सतर्क रहें। चुनाव के बाद हम निपट लेंगे।

इस वीडियो को लेकर बुधवार शाम ही नाथ से पत्रकारों ने चर्चा के दौरान सवाल कर लिया। जवाब में कमलनाथ ने भी सवाल किया कि उसमें आपत्तिजनक क्या है? ऐसे लोगों से सावधान रहने का कह रहा हूं जो बाहर से हमारे बीच आकर समाज को बांटने का प्रयास करते हैं। ये वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाकर समाज को बांटने वाले मुद्दों पर उलझाने का प्रयास करते हैं।

नाथ ने कहा कि वे ऐसा हर वर्ग के बीच जाकर कहते हैं। इसमें गलत क्या है? इधर, एआईसीसी महासचिव व प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि आरएसएस सोचती है कि उसने हिंदुओं का ठेका ले रखा है और जो हिंदू यह सोचते हैं कि आरएसएस ने हिंदुओं का ठेका ले रखा है तो यह गलत है।