इस फिल्म ने Release से पहले ही कमा लिए 120 करोड़ | BOLLYWOOD NEWS

21 November 2018

रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी. इसका बजट करीब 600 करोड़ बताया गया है. फिल्म रिलीज के बाद जो भी कमाए, लेकिन 120 करोड़ पहले ही कमा लिए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ने थिएटर्स में रिलीज से ही पहले 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. इसका प्री रिलीज बिजनेस करीब 120 करोड़ रुपए हो गया है. ये सबसे ज्यादा बोली वाली तमिल फिल्म बन गई है.

इसमें अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. वे क्रोमैन लुक में दिखेंगे. ये गेटअप पाने के लिए उन्होंने हैवी मेकअप लिया है. अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे और किसी डरावने स्टैच्यू की तरह दिख रहे हैं. 2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं.

साइंस फिक्शन बेस्ड मूवी की सबसे खास बात इसका VFX वर्क है. जो कि शानदार बन पड़ा है. VFX की वजह से ही कई बार मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया. वीएफएक्स में हॉलीवुड स्टैंडर्ड की क्वालिटी देखने को मिलती है. VFX का काम X-मैन और मार्वल की सीरीज की याद दिलाता है. इसे 3D और 2D में रिलीज किया जाएगा.

VFX पर खर्च हुए करोड़ों

अक्षय कुमार ने खुद खुलासा किया है कि मेकर्स ने वीएफएक्स पर 544 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. ये पहली बार है जब भारत में बनी किसी फिल्म के वीएफएक्स पर इतना भारी भरकम अमाउंट खर्च किया गया हो. 2.0 के वीएफएक्स होश उड़ाने वाले हैं.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->