Loading...

KAMAL NATH ने रुकवाया था SEONI फोरलेन का कामः नितिन गडकरी का खुलासा | MP NEWS

सिवनी। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सिवनी जिले में फोनलेन का काम कमलनाथ ने रुकवाया था। बता दें कि कमलनाथ खुद को विकास का प्रतिमान बताते हैं। गडकरी ने कहा केंद्र में हमारी सरकार बनने पर पता चला कि पड़ोसी जिले के सांसद कमलनाथ और केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने फोरलेन का काम रुकवा दिया था। हमने मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद इस काम को दोबारा शुरू कराया है। 

मोदी जी (MODI) की सरकार ने शुरू कराया फोरलेन का काम

श्री गडकरी ने कहा कि जैसे ही भाजपा की केन्द्र में सरकार बनी, तो हमें इस बात की जानकारी मिली कि सिवनी से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग को फोरलेन किए जाने के काम को पड़ोसी जिले के सांसद कमलनाथ जो कि उस समय केन्द्रीय मंत्री थे, ने रुकवा दिया था। श्री गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही हमने उस रुके हुए काम को दोबारा शुरू कराया है। अब यह सड़क इतनी मजबूत बनाई जा रही है कि आने वाले 100 सालों तक लोगों को इससे आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी। 

दचकों से पता चलता था, मध्यप्रदेश आ गया

सभा को संबोधित करते हुए श्री गडकरी ने कहा कि एक समय था जब लोग बसों या स्वयं के वाहनों में बैठकर रात का सफर किया करते थे। अक्सर लोगों को नींद आ जाया करती थी। अचानक जब किसी दचके से नींद खुलती थी, तो लोगों के मुंह से निकल जाता था, अरे मध्यप्रदेश आ गया। कांग्रेस के शासन काल में इस प्रदेश की सड़कें इतनी बदहाल थीं, जिन्हें प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद सुव्यवस्थित किया गया है। आज जितनी अच्छी सड़कें मध्यप्रदेश की हैं, उन पर चलकर लोग कष्ट की नहीं, बल्कि सुख की अनुभूति करते हैं।