सपने में आती थी बिना चेहरे वाली 'स्त्री', ज्योति ने फांसी लगा ली | RATLAM MP NEWS

06 November 2018

जावरा। कनक आलूबड़े के नाम से प्रसिद्ध होटल के संचालक की पत्नी ने सोमवार दोपहर किराए के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूछताछ में मृतका के पिता ने बताया कि बेटी जब से किराए के घर में शिफ्ट हुई। उसे सपने में बिना चेहरे की महिला आकर डराती थी। कहती थी कि मैं तुझे लेने आई हूं। ट्रेन की पटरी पर आ जा। तू मर जा..। इसी से बेटी परेशान थी और उसने कई बार फोन पर मुझे यह बात बताई थी। इस आत्महत्या का कारण भी वही सपना हो सकता है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार- 31 वर्षीय ज्योति सोमवार को फांसी लगा ली। उसके 5 व 2 वर्षीय दो बेटियां हैं। जो घर के बाहर खेल रही थी। दोपहर करीब 1.30 बजे वो घर में गई और फंदे पर झूल गई। बच्चियों ने पड़ोसियों को आकर बताया तो लोग मौके पर पहुंचे और महिला को नीचे उतारा। पति शेखर ने लोगों की मदद से महिला को नर्सिंग होम ले गए। जहां डॉक्टर ने ज्योति को मृत अवस्था में देखा तथा गले पर फंदे के निशान होने से केस सिविल अस्पताल रैफर कर दिया। वहां डॉ. करीम उल्लाह खान एवं डॉ. दीपक पालड़िया ने पैनल पीएम किया। शार्ट रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी ही सामने आया है।

किराए के मकान में आते ही बाधा शुरू हो गई थी
जांच करने पहुंचे आईए थाने के सब इंस्पेक्टर आर.के. चौहान ने परिजन से घटनाक्रम की जानकारी ली। सभी ने कहा- ज्योति का व्यवहार अच्छा था और घर परिवार में भी कोई दिक्कत नहीं थी। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया समझ नहीं आ रहा है। मृतका के पिता कैलाश जैन ने सपने वाली बात बताई। उन्होंने कहा- डेढ़ महीने पहले ही ज्योति का परिवार पटेल कॉलोनी स्थित किराए के मकान में शिफ्ट हुआ। वहीं पास में खुद के मकान का निर्माण चल रहा है। बेटी किराए के मकान में गई, तब से उसे सपने आने लगे। 

पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हुआ बिना चेहरे वाली 'स्त्री' का सपना
ज्योति ने कई बार फोन पर मुझे यह बात बताई। हमने सुवासरा में एक तांत्रिक के यहां दिखवाया था तथा दो-तीन धार्मिक स्थलों पर भी ले गए लेकिन सुधार नहीं हुआ। कोई माने या न माने लेकिन इस घटना के पीछे एक कारण यह भी है। टीआई जोशी ने बताया पिता द्वारा दी गई जानकारी को भी नोट कर जांच में शामिल किया है। लोन की चर्चा भी सुनी थी, इसलिए इस दिशा में भी जांच करेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week