My BSNL App यहां से Install करें, 1 GB डेटा फ्री पाएं | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर्स के आने के बाद बीएसएनएल कई मामलों में पिछड़ गया है। लेकिन अब बीएसएनएल वापसी के लिए पूरी तैयारी कर रहा है। दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल कई टैरिफ प्लान जारी कर चुका है। इसी क्रम में बीएसएनएल ने अब अपने माय बीएसएनएल मोबाइल एप में बदलाव किया है। साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहकों को फ्री मोबाइल डेटा भी दे रही है। 

टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपना एप डाउनलोड करने पर यूजर्स को 1जीबी फ्री डेटा दे रही है। ये डेटा एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा। बता दें कि फ्री डेटा उन ही यूजर्स को मिलेगा जो पहली बार माय बीएसएनएल एप डाउनलोड कर रहे होंगे। फ्री डेटा की वैधता 30 दिनों की है। 

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ये ऑफर प्रीपेड और पोस्डपेड दोनों ही प्रकार के यूजर्स के लिए उपलब्ध है। बता दें कि एंड्रॉयड यूजर्स इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। फ्री डेटा यूजर्स को अतिरिक्त डेटा के रूप में मिलेगा। जिसकी वैधता एक्टिव होने के दिन से 30 दिनों की होगी। 

गौरतलब है कि प्राइवेट टेलीकॉम एप्स की तरह ही यूजर्स इस एप के माध्यम से अपना डेटा यूज, रिचार्ज, अकाउंट डिटेल्स, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड का बिल का भुगतान आदि कर सकते हैं। इसके साथ ही ये एप आपको देशभर में 4जी हॉट्सपॉट लोकेट करने में भी मदद करता है। साथ ही ये इंटरनेशनल वाईफाई सर्विस भी दिखाता है। 
मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !