भिंड में शिवराज सिंह ने लाहौर के विकास का वचन दे डाला | MP NEWS

21 November 2018

भिंड। लाहौर के बारे में पूरा देश जानता है। यह करांची के बाद पाकिस्तान का सबसे बड़ा शहर है। यह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भिंड में कहा "लाहौर विधानसभा का ऐसा विकास करना है कि दुनिया देखती रह जाए।" वो भिंड की लहार विधानसभा में आमसभा को संबोधित कर रहे थे। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

राहुल गांधी की भी फिसली थी जबान

बता दें कि चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी जुबान फिसल गई थी। वो छत्तीसगढ़ सीएम रमन सिंह के बेटे की बात करना चाहते थे परंतु उनके मुंह से 'मामा' निकल गया। इसे लेकर भाजपा ने काफी बवाल काटा था। राहुल गांधी ने यह बात नोटिस में आते ही कह भी दिया था कि कंफ्यूजन हो गया परंतु भाजपा ने 'कंफ्यूजन' का भी मजाक उड़ाया। 

हर सभा में विकास का निबंध सुनाते हैं शिवराज सिंह

सीएम शिवराज सिंह के बारे में विख्यात है कि वो 40 मिनट तक निर्बाध बोलते हैं पंरतु एक और बात विख्यात है कि वो अपने पूरे भाषण में केवल विधानसभा का नाम बदलते हैं। बाकी सारा भाषण एक रिकॉर्डेड कैसेट की तरह चलता है। जहां जाते हैं वहां विकास के ऐसे सपने दिखाते हैं कि पहली बार सुनने वाला भ्रमित ही हो जाए परंतु मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह का यह 15वां साल है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->