योगी आदित्यनाथ मप्र में सबसे लोकप्रिय स्टार प्रचारक, BJP मीडिया सेंटर कर रहा है पक्षपात | MP NEWS

21 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की बात करें तो उत्तरप्रदेश के योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दोनों पार्टियों के सभी प्रचारकों पर भारी नजर आ रहे हैं। उनकी सभाओं में लोगों की भीड़ अपने आप जुट रही है। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi), अमित शाह (Amit Shah) और सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) की सभाओं में भीड़ जुटानी पड़ रही है। बावजूद इसके भाजपा का मीडिया सेंटर योगी के साथ पक्षपात करता नजर आ रहा है। 

मोदी और शाह से ज्यादा डिमांड योगी की
मध्यप्रदेश में मोदी का जादू कतई नजर नहीं आ रहा है। अमित शाह के कार्यक्रमों में तो भाजपा के कार्यकर्ता और उनके दोस्त ही हाते हैं। प्रत्याशी भी सबसे ज्यादा योगी आदित्यनाथ की मांग कर रहे हैं। योगी नहीं तो शिवराज सिंह वो भी ना आए तो हेमामालिनी। नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सभाएं तो पार्टी अपनी तरफ से भेज रही है। 

सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को देखने आते हैं, योगी को सुनने
चुनावी सभाओं में कांग्रेस की तरफ से कोई धमाकेदार नाम नहीं है। बस एक ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं जिनके नाम से भीड़ अपने आप आ जाती है परंतु लोग कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को नजदीक से देखने ही आते हैं। हालांकि सिंधिया मंच को बांध लेते हैं और अच्छा भाषण करते हैं। थोड़ा ड्रामा भी कर लेते हैं फिर भी जनता में केवल सिंधिया को नजदीक से देखने का क्रेज है। इसके उलट योगी आदित्यनाथ को लोग सुनने आ रहे हैं। शायद जो उम्मीदें लोगों को नरेंद्र मोदी से थीं, अब योगी आदित्यनाथ में वो बात नजर आ रही है। 

भाजपा मीडिया सेंटर कर रहा है योगी (YOGI ) से पक्षपात
योगी आदित्यनाथ की धमाकेदार सभाओं के बावजूद भाजपा का मीडिया सेंटर उनका कवरेज प्रसारित नहीं कर रहा। बस एक औपचारिक जानकारी और एकाध फोटो जारी कर दिया जाता है। मीडिया सेंटर की तरफ से केवल शिवराज सिंह की सभाओं के लिए आग्रह किया जा रहा है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सभाओं के कवरेज भेजना मीडिया सेंटर की शायद मजबूरी है इसलिए भेजे जा रहे हैं। लोकेंद्र पाराशर और रजनीश अग्रवाल का पूरा फोकस शिवराज सिंह चौहान पर है। शायद इसलिए भी क्योंकि सरकार बनने के बाद सीएम तो शिवराज ही होंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->