अब शिवराज सिंह चौहान ने खेला मुस्लिम कार्ड, बोले बस जिता दो, मैं मंत्री बनाउंगा | MP NEWS

23 November 2018

भोपाल। कमलनाथ के 90 प्रतिशत मुस्लिम वोट वाले वीडियो के वायरल होने के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी मुस्लिम कार्ड खेला है। मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर भाजपा ने केवल 1 मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट दिया है। भोपाल उत्तर विधानसभा में रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि अगर दोबारा जीते तो मुस्लिम को मंत्री बनाऊंगा। बता दें कि भोपाल उत्तर विधानसभा में बीजेपी ने मध्य प्रदेश की इकलौती मुस्लिम प्रत्याशी फातिमा रसूल सिद्दीकी को टिकट दिया है। 

प्रचार के दौरान एक रथ पर शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रत्याशी फातिमा रसूल सिद्दीकी भी थीं। शिवराज ने इस दौरान कहा कि यदि फिर से उनकी सरकार बनी तो उनकी कैबिनेट में एक मुस्लिम चेहरा होगा और इसी को ध्यान में रखते हुए फातिमा को टिकट दिया गया है। 

सरकार किसी की भी बने भोपाल उत्तर का MLA मंत्री जरूर बनेगा 

बता दें कि कांग्रेस ने यहां से आरिफ अकील को टिकट दिया है। आरिफ अकील कांग्रेस के सबसे लोकप्रिय मुस्लिम नेता हैं। उनकी पकड़ केवल अपनी सीट पर ही नहीं है बल्कि भोपाल और आसपास रायसेन, सीहोर, विदिशा तक है। यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो वरिष्ठ नेता होने के नाते उनका मंत्री बनना तय है। अब शिवराज सिंह ने भी ऐलान कर दिया है। बस अब उत्तर के मतदाताओं को यह देखना है कि राज्य में किसकी सरकार बन रही है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->