BHOPAL की टेरर गर्ल श्रुति शर्मा अब इनामी बदमाश घोषित | MP NEWS

23 November 2018

भोपाल। भोपाल के कॉलेजों में टेरर गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली श्रुति शर्मा (SHRUTI SHARMA) अब इनामी बदमाश घोषित हो गई है। चलती कार से छात्र ईशान गुर्जर को धक्का देने की घटना के बाद से वो अपने दोस्त फरहान खान के साथ फरार है। पुलिस 13 दिन बाद भी दोनों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। दोनों आरोपियों पर एसपी साउथ राहुल कुमार लोढ़ा ने पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा और फरहान ने ईशान को अगवा कर उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे चलती कार से फेंक दिया था। इस वारदात में श्रुति और फरहान के साथ हैदर खान, शशांक खरे, आसिम खान, पुनीत उपाध्याय, सैयद अदनान और शारिक खान साथ में थे। पुलिस ने शशांक खरे, आसिम खान, पुनीत उपाध्याय, सैयद अदनान और शारिक खान को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। श्रुति, फरहान और हैदर फरार हैं। 

यश पाठे सुसाइड केस से खुली थी श्रुति शर्मा की फाइल

श्रुति शर्मा का एलएन मेडीकल कॉलेज सहित कई कॉलेजों में दादागिरी चलती है। वो छात्रों को प्रताड़ित करती है। आरोप है कि वो ड्रग्स रैकेट के लिए भी काम करती है। बैतूल के मेडीकल छात्र यश पाठे ने आत्महत्या कर ली थी। आरोप है कि श्रुति शर्मा की प्रताड़ना से तंग आकर उसने ऐसा किया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->