कैलाश विजयवर्गीय के बेटे के लिए इंदौर के सभी प्रत्याशियों को टारगेट दे दिया | INDORE NEWS

23 November 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 की सबसे रोचक सीटों में से इंदौर-3 एक है। यहां से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को चुनाव में उतारा है। उन्होंने ऐलान किया था कि वो आकाश को कोई मदद नहीं करेंगे, आकाश अपनी योग्यता से जीतेगा परंतु अब इंदौर के सभी प्रत्याशियों को आकाश की मदद के लिए निर्देश दिए गए हैं। दरअसल, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 26 नवम्बर को इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह का रोड शो आयोजित किया गया है। संगठन ने सभी प्रत्याशियों को इस रोड शो में भीड़ लाने को कहा है। बता दें कि अमित शाह की राजबाड़ा वाला रोड शो फेल हो चुका है। 

सभी उम्मीदवार कर रहे हैं ना-नुकूर

मप्र विधानसभा चुनाव 2018 के लिए सोमवार 26 नवंबर की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी दिन दोपहर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का इंदौर-3 में रोड शो है। शाह के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए पार्टी संगठन ने सभी उम्मीदवारों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्रों से अधिक से अधिक लोगों को लेकर रोड शो में शामिल हो, लेकिन भाजपा के अधिकांश उम्मीदवारों द्वारा रोड शो में शामिल होने के लिए ना-नुकूर की जा रही है।

सिर्फ इंदौर-3 में होगा रोड शो

इसका कारण यह बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने से सभी उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क में व्यस्त रहेंगे। हालांकि सूत्रों के अनुसार इस ना-नुकूर के पीछे यह कारण बताया जा रहा है कि शाह का रोड शो सिर्फ इंदौर-3 के क्षेत्र से ही गुजरेगा जिसका लाभ अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को नहीं मिलेगा इसके चलते भी शाह के इस रोड शो में खुद भाजपा प्रत्याशियों की रुचि भी कम है।
 

भाजपा में नाराजगी, क्या सिर्फ इंदौर-3 में भाजपा लड़ रही है

वहीं कुछ प्रत्याशियों के करीबी सूत्रों का कहना है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का रोड शो किया जा रहा है तो रूट इस प्रकार का तय किया जाना था जिससे अधिक से अधिक विधानसभा क्षेत्र कवर हो। कुछ कार्यकर्ताओं का यह भी कहना है कि क्या सिर्फ इंदौर-3 में ही भाजपा चुनाव लड़ रही है। कुछ कार्यकर्ता दबी जुबान में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र प्रेम को इसका दोषी बता रहे है। गौरतलब है कि इंदौर-3 से कैलाश के पुत्र आकाश को भाजपा ने अपना उम्मीदवार घाेषित किया है।
 

संगठन ने डाला दवाब

वहीं दूसरी और दरअसल भाजपा संगठन ने प्रत्याशियों से कहा है कि यह रोड शो किसी एक विधानसभा के लिए नहीं बल्कि पूरे शहर और आसपास की विधानसभा सीटों में माहौल बनाने के लिए है। इसलिए सभी प्रत्याशी ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ पहुंचे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->