चुनाव रिजल्ट से पहले कांग्रेस ने प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया | MP NEWS

30 November 2018

भोपाल। कांग्रेस को पूरा भरोसा है कि जना​देश उसे मिलने वाला है लेकिन उसे डर है कि कहीं स्ट्रांग रूम में या मतगणना की टेबल पर उसके साथ कोई चीटिंग ना हो जाए। कांग्रेस इस बार कोई चांस नहीं लेना चाहती। इसलिए उसने अपने सभी प्रत्याशियों को भोपाल बुला लिया है। यहां उन्हे ट्रेनिंग की जाएगी कि मतगणना के समय चौकन्ना कैसे रहें। 

खबर आ रही है कि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने 6 दिसंबर को भोपाल में बैठक बुलायी है, जिसमें प्रत्याशियों को मतगणना में गड़बड़ी रोकने की ट्रेनिंग दी जाएगी। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में खड़े हुए अपने सभी 229 प्रत्याशियों को बुलाया है। कांग्रेस के इस ट्रेनिंग कैंप में प्रत्याशियों को ट्रेनिंग दी जाएगी कि कैसे उन्हें मतगणना के दिन सुरक्षा और सावधानी बरतनी है। कैसे गड़बड़ियों को पहचानना और रोकना है। मतगणना से 5 दिन पहले 6 दिसंबर को ट्रेनिंग होगी।

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने 140 से ज्यादा, जबकि दिग्विजय सिंह ने 132 सीटों पर दावा किया है। इधर सट्टा बाजार ने कांग्रेस के खाते में 116 सीटें बताईं हैं। अभी यह क्लीयर नहीं हो पाया है कि यह आंकड़ा, कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी, कांग्रेस के बागी और सपा, बसपा को जोड़कर बताया जा रहा है या केवल कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों का ही है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->