मतदाताओं के आकर्षण के लिये नेताजी ने किये जूते पॉलिश | MP ELECTION

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के चुनाव में ताल ठोक रहे एक क्षेत्रीय दल राष्ट्रीय आमजन पार्टी के महासचिव अपने प्रत्याशी के लिए मतदाताओं के जूते पालिश कर रहे हैं और प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं. दरअसल छिंदवाड़ा के इंदिरा तिराहा पर पहुंचे राष्ट्रीय आमजन पार्टी के महासचिव एमपी विश्वकर्मा अपनी प्रत्याशी दीपमाला नाथ को जिताने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. दीपमाला नाथ को चुनाव आयोग की ओर से जूता चुनाव चिन्ह मिला है. एमपी विश्वकर्मा अपने कैंडिडेट को मिले इस चुनाव चिन्ह को खूब भूना रहे हैं. एमपी विश्वकर्मा मतदाताओं का जूता पालिश कर रहे हैं और वोट मांग रहे हैं.

मतदाता भी उनकी इस पहल से काफी प्रभावित हैं. वोटरों का कहना है उन्होंने पहले ऐसा कोई प्रत्याशी नहीं देखा जिसके नेता को जूता पालिश करने में कोई शर्म आ रही हो. कुछ मतदाताओं का कहना है कि ये नेता बड़ा से बड़ा काम कर सकते हैं. एक वोटर ने कहा कि लोग परिवर्तन चाहते हैं, हम इनको ही वोट देंगे.

वहीं जूता पालिश कर रहे राष्ट्रीय आमजन पार्टी के महासचिव एमपी विश्वकर्मा का कहना है कि देश में भ्रष्टाचार सीबीआई तक पहुच गया है. उन्होंने कहा कि हमने एक अभियान छेड़ा है, और इसका नारा दिया है, 'जो करता है भ्रष्टाचार उसको मारो जूते चार.' उन्होंने कहा कि इसी को देखते हुए उन्होंने निशुल्क जूता पालिश करने का फैसला किया है.

आमजन पार्टी की प्रत्याशी दीपमाला नाथ का कहना है की लोग परिवर्तन चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैं दीपमाला नाथ हूं और कमलनाथ बाहर के नाथ हैं, आपने उन्हें मौका दिया एक बार मुझे मौका दीजिए." मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान है. नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे.