नशे में टल्ली मिले पीठासनी अधिकारी और पोलिंग कर्मचारी, हंगामा मचा, मेडीकल कराया | MP ELECTION

28 November 2018

बुरहानपुर। एक पीठासीन अधिकारी एवं उसके साथी पोलिंग कर्मचारियों को नशे में टल्ली हालत में ट्रेप किया गया। वोट डालने आए लोगों ने जब हंगामा मचाया तो कलेक्टर ने कार्रवाई की और पीठासीन अधिकारी को हिरासत में लेकर मेडीकल के लिए भेजा गया। 

पत्रकार शेख रईस की रिपोर्ट के अनुसार हरीरपुरा उर्दू स्कूल में मतदान करा रहे पीठासीन अधिकारी पुष्पराज सिंह परस्ते एवं एक अन्य कर्मचारियों के नशे में धुत होने की शिकायत स्थानीय लोगों द्वारा की गई। जिस संज्ञान लेते हुए कलेक्टर ने मतदान केंद्र का निरक्षण कर मौके से दोनों कर्मचारियों को हटा कर इनका पंचनामा बना कर मेडिकल कराया जा रहा है। उनके स्थान पर रिजर्व अधिकारीयों को उक्त मतदान केंद्र पर निर्वाचन कार्य का दायित्व सौंपा।

बता दें कि मध्यप्रदेश में इस बार बड़े पैमाने पर अयोग्य कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है। कहीं संविदा कर्मचारियों को प्रमुख पदों पर लगाया गया तो कहीं बीमार कर्मचारियों को ड्यूटी पर भेज दिया गया। जिन कर्मचारियों का रिकॉर्ड है कि वो नशा करते हैं, उन्हे भी चुनाव ड्यूटी में लगा दिया गया। गुना एवं इंदौर में 2 पीठासीन अधिकारियों की हृदयघात से मौत हो गई। कई मतदान केंद्रों में पार्टियों के नेता धड़ल्ले से अंदर बाहर हुए और पीठासीन अधिकारी ने आपत्ति नहीं की। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->