Loading...

SATNA में तहसीलदार को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, किसी को गांव में घुसने नहीं दे रहे | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश से सतना जिले से खबर आ रही हे। यहां चित्रकूट विधानसभा के रईया व बाल्हा गांव में विवाद हुआ। ग्रामीणों ने तहसीलदार मनोज पांडेय को बंधक बनाकर पीट दिया। सड़क न होने से नाराज ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया था। तहसीलदार ने उन्हे समझाने के बजाए डराने का प्रयास किया, जिससे ग्रामीण भड़क गए। 

मिली जानकारी के अनुसार करीब 600 ग्रामीणों ने तहसीलदार मनोज पांडेय को घेरा। हैरानी की बात यह है कि वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले से किनारा किया और कोई भी मौके पर नही पहुंचा। सड़क न होने से नाराज ग्रामीण चुनाव का बहिष्कार कर रहे थे। तहसीलदार ने ग्रामीणों को प्रशासन का डर दिखा कर वोटिंग कराने का प्रयास किया। इससे नाराज ग्रमीणों ने तहसीलदार को पीटा। वहीं सभापुर थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया। 

Shivendra Baghel ने बताया कि नाराज ग्रमीणों ने तहसीलदार को कमरे में कैद कर लिया है। सभापुर थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। समाचार लिखे जाने तक एक कमरे में कैद है तहसीलदार मनोज पांडे। ग्रामीणों ने बेरिकेटिंग कर दी है। वो गांव के रास्तों में लैस होकर खड़े हैं। मीडिया को भी पोलिंग बूथ तक नही जाने दे रहे ग्रामीण।