Loading...

BHOPAL: कोलार के नवनीत चौरसिया के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज | MP NEWS

भोपाल। कोलार में कपड़े की दुकान संचालित करने वाले 22 वर्षीय नवनीत चौरसिया के खिलाफ महिला थाने में अपराध क्रमांक 0 बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। अब यह संबंधित थानों को भेजा जाएगा। मामला लव, रिलेशन और धोखे का है। नवनीत चौरसिया पर आरोप है कि उसने दिल्ली की लड़की से प्यार जताया फिर शारीरिक संबंध बनाए और शादी से मना कर दिया। 

एसआई महिला थाना आकांक्षा शर्मा के अनुसार मूलत: बिहार निवासी 22 वर्षीय छात्रा दिल्ली में मां के साथ रहकर पढ़ाई कर रही है। पीड़िता ने डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी और कलेक्टर से ज्यादती की शिकायत की। उसने बताया कि दो साल पहले फेसबुक पर दानिश नगर कोलार रोड निवासी 27 साल के नवनीत चौरसिया से दोस्ती हुई थी। उसकी दस नंबर पर कपड़ों की शॉप है। इसके बाद वे फोन पर बात करने लगे। छात्रा ने आरोप लगाए कि जुलाई 2017 को दिल्ली के एक होटल में नवनीत उसे ले गया। इस दौरान शादी का वादा करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए की। उसने दिल्ली में दो बार और भोपाल में एक बार संबंध बनाए। अब शादी करने से मना कर रहा है। 

FIR दर्ज करा ली लेकिन शादी को तैयार नहीं हुआ

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नवनीत को थाने बुला लिया। छात्रा ने उसे समझाने की काफी कोशिश की। यहां तक कि उसके पैर पकड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन नवनीत ने शादी करने से मना कर दिया। उसका कहना था कि उसके परिवार वाले तैयार नहीं हैं। इस पर छात्रा ने पूछा कि क्या दोस्ती और ज्यादती करने के पहले माता-पिता से पूछा था। इसके बाद उसने महिला थाने में ज्यादती का मामला दर्ज कराया। एसआई शर्मा के अनुसार शून्य पर मामला दर्ज कर लिया है।