MP ELECTION 2018: दिग्विजय सिंह ने राजपूत समाज से माफी मांगी | UJJAIN NEWS

Advertisement

MP ELECTION 2018: दिग्विजय सिंह ने राजपूत समाज से माफी मांगी | UJJAIN NEWS


उज्जैन। कांग्रेस ने रूठे राजपूत समाज को मनाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी अमृता राय के साथ यहां आए। उन्होंने सबके सामने राजपूत समाज से क्षमा मांगी। मामला कांग्रेस में राजपूत समाज को सम्मान दिए जाने का था। दिग्विजय सिंह ने वादा किया कि यदि सरकार बनी तो इस गलती को सुधार लिया जाएगा। 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुरुवार रात 11.20 बजे अपनी पत्नी अमृता राय के साथ उज्जैन पहुंचे। इंदौर रोड स्थित होटल अंजुश्री में राजपूत समाज के पदाधिकारियों से मुलाकात की। बोले- उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से राजपूत समाज को मौका नहीं मिला, यह बात स्वीकारता हूं। इसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं। यहां मौजूद राजपूत समाज के पदाधिकारियों ने कहा- आपके आदेश से हम बाहर नहीं है लेकिन ऐसा दूसरी बार हुआ, जब राजपूत समाज पर ध्यान नहीं दिया गया। 

सरकार बन जाने दो, पूर्ति की जाएगी

जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कहा- मैं यह भी स्वीकारता हूं लेकिन अब सरकार बनने दो, इसकी पूर्ति की जाएगी। इससे पहले अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश महामंत्री अनिल सिंह चंदेल, सुरेंद्रसिंह सिसौदिया, नारायण सिंह, अजीत ठाकुर, अभिषेक सिंह सिसौदिया, हेमंत सिंह चौहान सहित कई पदाधिकारियों ने दिग्विजय सिंह का सम्मान किया। यहां उनके साथ भोज भी किया। 

Atrocity Act पर चुप रह गए Digvijaya Singh

श्री राजपूत करणी सेना के लोगों ने दिग्विजय सिंह ने एट्रोसिटी एक्ट को लेकर कांग्रेस का विज़न जानना चाहा परंतु दिग्विजय सिंह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। श्री राजपूत करणी सेना के लोगों ने इस पर असंतोष जाहिर किया है।