MP ELECTION 2018: अशोकनगर में धड़ाम से गिरे अमित शाह | MP NEWS

Advertisement

MP ELECTION 2018: अशोकनगर में धड़ाम से गिरे अमित शाह | MP NEWS


अशोकनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बेलेंस बिगड़ गया वो धड़ाम से गिर पड़े। घटना मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले की है। लोगों ने उन्हे संभाला और उठाया। अमित शाह इशारा करते नजर आए, मैं ठीक हूं। अशोकनगर सहित चंदेरी एवं मुंगावली भाजपा का रोड शो आयोजित किया गया था। भाजपा के अनुसार यह सफल रहा। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रोड शो खत्म करने के बाद कार में बैठने के लिए रथ से उतर रहे थे कि अचानक फिसले और गिर गए। आसपास खड़े लोगो की मदद से किसी तरह संभले एवं खड़े हुये। इसके बाद रथ से उतरकर कार में सवार होकर निकल गए। 

500 लोगों ने BJP ज्वाइन की

भाजपा की ओर से बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के रोड शो के दौरान शहर में जनसैलाब उमड़ पड़ा। शहर के लोगों ने पहली बार किसी राजनेता के रोड शो में इतनी भीड़ उमड़ी। करीब डेढ़ घंटे तक चले इस रोड शो के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष का जगह-जगह स्वागत हुआ। 

इस अवसर पर शहर के 500 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के रोड शो के समापन पर आयोजित कार्यक्रम में समाजसेवी श्री जितेन्द्र कोठारी के नेतृत्व में 500 से अधिक लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।