Loading...

J&K: भाजपा प्रदेश सचिव की हत्या, मंत्री का ऐलान: हत्यारों को कुत्तों की मौत मारेंगे | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। श्रीनगर से खबर आ रही है कि वहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार को उन्हीं के घर के बाहर गोलियों से भून दिया गया। हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। भाजपा नेताओं का कहना है कि यह एक आतंकवादी हमला है। मप्र के ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने ऐलान किया है कि अनिल परिहार के हत्यारों को कुत्तों की मौत मारा जायेगा।

इलाके में कर्फ्यू, सुना बुलाई
श्रीनगर बीजेपी के राज्य इकाई के सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार को किश्तवाड़ में घर के बाहर गोली मारी गई। अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार स्टेशनरी की दुकान बंद करने के बाद वापस अपने घर आ रहे थे। 2008 में अनिल परिहार ने पैंथर पार्टी के टिकट पर किश्तवाड़ से चुनाव लड़ा था। इन सबके बीच किश्तवाड़ कस्बे में कर्फ्यू के साथ धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके साथ ही किश्तवाड़ में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेना बुलाई गई है।

यह आतंकवादी हमला है: भाजपा
बीजेपी राज्य इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना का कहना है कि अनिल परिहार और उनके भाई को आतंकियों ने मारा है। दोनों लोगों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन लोगों को बचाया नहीं जा सका। रविंदर रैना ने कहा कि वो कायराना हरकत की निंदा करते हैं। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ लड़ाई और उत्साह के साथ जारी रहेगी। भाजपा राज्य के महासचिव अशोक कौल ने हमले की निंदा की है। 

हम जांच कर रहे हैं, जल्द ही खुलासा कर देंगे: पुलिस
संभागीय आयुक्त (जम्मू) संजीव वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी पुख्ता तौर पर कह पाना मुश्किल है कि किन लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है लेकिन जल्द ही गुनहगारों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड के पीछे की सभी वजहों पर गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com