INDORE: कैलाश विजयवर्गीय का बेटा हार भी सकता है: भाजपा के बड़े नेता का इशारा | MP NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





INDORE: कैलाश विजयवर्गीय का बेटा हार भी सकता है: भाजपा के बड़े नेता का इशारा | MP NEWS

12 November 2018

इंदौर। भाजपा के वरिष्ठ नेेता सत्य नारायण सत्तन का बड़ा बयान सामने आया है। इंदौर के एक अखबार में छपे बयान के अनुसार सत्तन का कहना है कि इंदौर में इस बार कांग्रेस पार्टी भाजपा पर भारी पड़ सकती है। फिलहाल 5 सीटों पर कांग्रेस मजबूत दिखाई दे रही है। इंदौर 3 जहां से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय उम्मीदवार हैं, के बारे में सत्तन ने कहा कि यहां कांटे की टक्कर है।

भाजपा के वरिष्ठ नेेता सत्य नारायण सत्तन ने सोमवार को इंदौर में कहा कि उन्होंने कहा कि इस बार संपूर्ण मप्र में भाजपा के की राह काफी कठीन है। सत्तन ने कहा कि सिर्फ इंदौर ही नहीं बल्कि संपूर्ण मप्र में इस बार कांटे की टक्कर है। इंदौर में अब तक तो 4 सीट कांग्रेस जीतती दिख रही है आने वाले समय में कांगेस का आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

उन्होंने कहा कि इंदौर-1 से यदि कांग्रेस के बागी प्रीति अग्निहोत्री और कमलेश खंडेलवाल कांग्रेस के समर्थन में बैठ जाएं तो यह सीट कांग्रेस जीत लेगी। भाजपा ने यहां से विधायक सुदर्शन गुप्ता को अपना उम्मीदवार घोषित किया है जबकि कांग्रेस ने संजय शुक्ला को मैदान में उतारा है।

सत्तन ने कहा कि इंदौर-3 में भाजपा और कांग्रेस में कांटे की टक्कर है। यहां धन-बल का प्रायोग बड़े पैमाने पर देखने को मिलेगा। यहां से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को भाजपा प्रत्याशी बनाया गया है। कांग्रेस से अश्विन जोशी को मैदान में उतारा गया है। यह सीट सुमित्रा महाजन के प्रभाव वाली सीट मानी जाती है। ताई भाई की लड़ाई में ताई की हार हुई है। वो अपने बेटे मंदार को यहां से टिकट दिलाना चाहतीं थीं परंतु कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को दे दिया गया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->