कत्ल से पहले मंत्रोच्चारण करता था हत्यारा | CRIME NEWS

20 November 2018

फरीदाबाद/हरियाणा। वो काली का भक्त है. उसे खून की प्यास लगती है. जब उसकी प्यास बढ़ जाती है, तो वो निकल पड़ता है अपने शिकार के लिए. उसे किसी पर रहम नहीं आता. काली का वो भक्त शिकार मिल जाने पर पहले 108 बार विशेष मंत्र का जाप करता है और फिर अपने शिकार की जान ले लेता है. तब कहीं जाकर उसकी प्यास बुझती है. हम बात कर रहे हैं फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े सीरियल किलर की.

हरियाणा पुलिस को शिद्दत से इस कातिल की तलाश थी. वो कत्ल करता और फरार हो जाता. लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पाती थी. और अगर पकड़ा भी तो उसे सजा नहीं दिला पाई. आरोपी कातिल अब तक देश के 50 शहरों में 7 हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसने करीब 600 लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अब तक 40 बार जेल जा चुका है, लेकिन पहली बार आरोपी ने अपने गुनाह कबूल किए हैं. उसने पुलिस को बताया कि कैसे उसने अलग-अलग शहरों में 7 कत्ल किए. हैरानी की बात है कि इस दरिंदे कातिल को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले किसी को अकेला पाकर लूट और स्नैचिंग की नीयत से रोकता था. फिर उसे हथियार के बल पर डरा धमाकाकर नगदी और अन्य सामान छीन लेता था. अगर कोई विरोध करता तो उसे वह मौत की नींद सुला देता था.

आरोपी ने खुलासा किया है वह किसी भी हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले काली माता के मंत्रों का 108 बार जाप करता था. फिर वह यह मान कर हत्या करता था कि अब उसका कोई कसूर नहीं है. घटना को अंजाम देने के बाद हर बार वो अपनी लोकेशन बदल लेता था.

पूछताछ में पता चला कि आरोपी कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. वो अब तक कुरुक्षेत्र, पलवल, फरीदाबाद सहित देश के 50 शहरों में लूट, स्नैचिंग और हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है. ऐसा भी नहीं की आरोपी अब तक पकड़ा न गया हो. वो हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों में पकड़ा जा चुका है. लेकिन 40 बार जेल जाने के बाद भी वो बाहर आ गया. उसने कभी हत्या की किसी भी बात का कोई खुलासा नहीं किया.

पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने 8 हत्या की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है. पुलिस अब आरोपी कातिल को रिमांड पर लेने की तैयारी में है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने मीडिया की सवालों का जवाब भी दिए और अपना गुनाह कबूल किया. लेकिन उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. उसने बताया कि वो फरीदाबाद, पलवल, कुरुक्षेत्र और पंजाब में हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->