BJP के स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम 21 नवम्बर के लिए | MP NEWS

20 November 2018

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह 21 नवंबर को प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे।  श्री राजनाथ सिंह भोपाल में प्रातः 10.30 बजे पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 12.30 बजे हरदा विधानसभा के खिरकिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.50 बजे होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा विधानसभा के डोलरिया में जनसभा, दोपहर 3.15 बजे होशंगाबाद जिले के सोहागपुर विधानसभा के सेमरी में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात शाम 4.30 बजे सेमरी से भोपाल पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान का 21 नवंबर का प्रवास कार्यक्रम
भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 21 नवम्बर को बालाघाट, मंडला, दमोह, नरसिंहपुर, जबलपुर जिलों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 21 नवम्बर को प्रातः 10.50 बजे बालाघाट जिले के बैहर में, प्रातः 11.55 बजे वारासिवनी में जनसभा को संबोधित करेंगे। आप दोपहर 1 बजे मंडला में जनसभा, दोपहर 2.10 बजे दमोह जिले के जबेरा विधानसभा के तेंदूखेड़ा में जनसभा, दोपहर 3.20 बजे नरसिंहपुर जिले के गाडरवाड़ा विधानसभा के सालीचौका में जनसभा, दोपहर 4.05 बजे नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा में जनसभा, दोपहर 4.55 बजे नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में जनसभा, सायं 5.50 बजे जबलपुर जिले के बरगी विधानसभा के चरगवां में जनसभा, सायं 7 बजे जबलपुर के पनागर विधानसभा के बिलपुरा में जनसभा, सायं 7.40 बजे जबलपुर केंट के रांझी में जनसभा, रात्रि 8.25 बजे जबलपुर उत्तर के कमानिया गेट में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात् भोपाल के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 21 नवंबर का प्रवास कार्यक्रम
भोपाल। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ 21 नवंबर को प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। आप प्रातः 10 बजे लखनऊ से भोपाल पहुंचेंगे। प्रातः 10.50 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा सीहोर जिले के आष्टा में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.20 बजे राजगढ़ जिले के नरसिंहपुर विधानसभा के बोड़ा में जनसभा, दोपहर 1.25 बजे विदिशा जिले के शमशाबाद विधानसभा के नटेरन में जनसभा, दोपहर 2.50 बजे रायसेन जिले के उदयपुरा में जनसभा और शाम 4.20 बजे होशंगाबाद जिले के इटारसी में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात भोपाल होते हुए लखनऊ प्रस्थान करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री श्री गड़करी का 21 का प्रवास कार्यक्रम
भोपाल। केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गड़करी 21 नवंबर को नागपुर से जबलपुर पहुंचकर प्रातः 11 बजे पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। आप हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 1 बजे सिवनी जिले के बरघाट में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे सिवनी में जनसभा और शाम 3.30 बजे छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात नागपुर रवाना होंगे।

केंद्रीय मंत्री उमाश्री भारती का 21 का प्रवास कार्यक्रम
भोपाल। केंद्रीय मंत्री उमाश्री भारती 21 नवम्बर को प्रदेश के दौरे पर रहेंगी। आप 21 नवंबर को प्रातः 11.15 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा दतिया जिले के बसई पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगी। दोपहर 12.30 बजे शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा के बामोर कला में जनसभा, दोपहर 1.45 बजे सागर जिले के खुरई विधानसभा के बांदरी जनसभा को संबोधित करने के पश्चात सागर होते हुए टीकमगढ़ पहुंचेगी।

केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्रसिंह तोमर का 21 का प्रवास कार्यक्रम
भोपाल। केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्रसिंह तोमर 21 नवंबर को प्रवास पर रहेंगे। आप हेलीकॉप्टर द्वारा प्रातः 11 बजे अशोकनगर जिले के मुंगावली में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12 बजे शिवपुरी जिले के कोलारस में जनसभा, दोपहर 12.50 बजे दतिया जिले के करेरा विधानसभा सहदौरा में जनसभा, दोपहर 1.50 बजे पोहरी के सौनर में जनसभा, दोपहर 2.50 बजे ग्वालियर जिले के डबरा के पिछोर में जनसभा, दोपहर 3.30 बजे भितरवार के चरखा में जनसभा, शाम 4.10 बजे ग्वालियर ग्रामीण के वीरवीर वन्दा में जनसभा, शाम 5 बजे ग्वालियर नाका के गुडगुडी में जनसभा के पश्चात शाम 6 बजे ग्वालियर नगर के हेमसिंह की परेड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह का 21 का प्रवास कार्यक्रम
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री राकेश सिंह 21 नवम्बर को जबलपुर नगर एवं ग्रामीण के प्रवास पर रहेंगे। श्री राकेश सिंह 21 नवम्बर को प्रातः 11 बजे बरेला में रोड शो में भाग लेंगे। आप प्रातः 11.50 बजे पनागर में रोड शो, दोपहर 1 बजे सिहोरा में रोड शो, दोपहर 2.20 बजे सिहोरा विधानसभा के मंझगवां में रोड शो, दोपहर 3.25 बजे पाटन में रोड शो में भाग लेने के पश्चात् सायं 5.45 बजे चरगवां में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। आप सायं 7 बजे पनागर विधानसभा के बिलपुरा में जनसभा, रात्रि 7.40 बजे केंट विधानसभा के रांझी में जनसभा, रात्रि 8.25 बजे जबलपुर उत्तर के मनानिया गेट में सभा को संबोधित करेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->