पब्लिक ने CM शिवराज के युवराज को खदेड़ा: कार्तिकेय सिंह से पूछा अब क्यों आए हो | MP NEWS

15 November 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान का उनके अपने घर और निर्वाचन क्षेत्र बुधनी में भारी विरोध सामने आ रहा है। बीते रोज महिलाओं नें सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह को खरी खोटी सुनाई थीं। वीडियो भी वायरल हुआ था। अब ग्रामीणों ने शिवराज सिंह के चिरंजीव कार्तिकेय सिंह को टका का जवाब दिया है। लोगों ने कार्तिकेय से सीधा सवाल किया कि अब क्यों आए हो। 

वीडियो ANI के पत्रकार संदीप सिंह के शेयर किया है। यह बुधनी विधानसभा क्षेत्र का वीडियो है जहां कार्तिकेय सिंह चौहान अपने प्रत्याशी पिता शिवराज सिंह चौहान के लिए वोट मांगने निकले हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि ग्रामीणों ने युवराज कार्तिकेय सिंह को अमेरिका से अच्छी सड़क के सामने खड़ा किया और समस्या बताई। कार्तिकेय ने क्या जवाब दिया, सुनाई नहीं दे रहा परंतु फिर ग्रामीण तेज आवाज में सवाल करने लगे। उन्होंने कार्तिकेय से कई बार पूछा कि अब क्यों आए हो। 

महिलाओं ने साधना सिंह से तीखा सवाल किया था
बीते रोज जनसंपर्क के दौरान महिलाओं ने शिवराज सिंह की पत्नी एवं बुधनी की बहू साधना सिंह से भी तीखा सवाल किया था। तब जलसंकट की बात चल रही थी। एक वृद्ध महिला ने पहले फूल बरसाकर साधना सिंह का स्वागत किया और फिर तेज आवाज में अपनी बात रखना शुरू किया। कुछ ही देर में वो उग्र होने लगी। यह देख साधना सिंह वहां से खिसक गईं थीं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->