सांप्रदायिकता फैला रहे कमलनाथ, भाजपा ने की चुनाव आयोग से शिकायत | MP NEWS

15 November 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा एक वीडियो के माध्यम से दिए जा रहे भड़काऊ संदेश की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। पार्टी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज करने और कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के वायरल हो रहे वीडियो की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। शिकायत में कहा गया है कि इस वीडियो में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ‘इनसे हम निपट लेंगे, बाद में हम देख लेंगे’ जैसी भाषा का प्रयोग कर हिन्दू समाज के प्रति जो दुर्भावना व्यक्त कर रहे हैं। 

आयोग से की गई शिकायत में कहा गया है कि कमलनाथ ने मुस्लिमों को सांप्रदायिक आधार पर कांग्रेस को वोट देने तथा सांप्रदायिकता भड़काने के उद्देश्य से यह संदेश जारी किया है। शिकायत में इस आधार पर श्री कमलनाथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है। पार्टी के इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश प्रवक्ता श्री रजनीश अग्रवाल, श्री हिदायतुल्ला शेख, श्री ओमशंकर श्रीवास्तव, श्री अमित मुजूमदार आदि शामिल थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->