CAR टो करने पर महिला ने क्रेन ड्राइवर को चप्पल से पीटा | MP NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





CAR टो करने पर महिला ने क्रेन ड्राइवर को चप्पल से पीटा | MP NEWS

19 November 2018

ग्वालियर। घटना रविवार शाम दौलतगंज में नागदेवता मंदिर के पास हुई। नो-पार्किंग में खड़ी कार को जब्त करने के लिए जब पुलिसकर्मी ने लॉक लगाकर निगम की क्रेन से उसे उठाने की कोशिश की तो कार मालिक की पत्नी ने क्रेन पर चढ़कर न सिर्फ निगम के ड्राइवर को चप्पल से पीटा बल्कि क्रेन के अंदर से वायरलेस सेट, डायरी व दस्तावेज निकालकर सड़क पर फेंक दिए। पुलिस ने मामले में कार जब्त कर आनंदनगर निवासी महिला अर्चना राजावत व उसके पति देवी सिंह राजावत को गिरफ्तार किया है। दाेनों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक शाम 4 बजे दौलतगंज में नाग देवता मंदिर के पास नो पर्किंग में रांग साइड खड़ी होंडा सिटी कार डीएल 4 सी एएच 5728 को हटाने के लिए पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के सिपाही रवि प्रकाश ने अनाउंसमेंट किया। जब मालिक नहीं आया तो कार को उठाने के लिए क्रेन का लॉक लगा दिया।

तभी कार मालिक देवी सिंह व उनकी पत्नी अर्चना वहां पहुंच गए और विरोध करने लगे। इसी दौरान अर्चना पीछे से क्रेन पर चढ़ गई और खिड़की से हाथ डालकर ड्राइवर को चप्पल से मारने लगीं। अर्चना ने क्रेन में रखी डायरी व वायरलेस सड़क पर फेंक दिए। घटना की रिकॉर्डिंग कर रहे सिपाही का कैमरा छीन लिया और वर्दी फाड़ दी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->